Top
undefined

जस्टिन बीबर ने अपने ऊपर लगे सेक्सुअल असॉल्ट के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- अब लीगल एक्शन जरूरी

जस्टिन बीबर ने अपने ऊपर लगे सेक्सुअल असॉल्ट के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- अब लीगल एक्शन जरूरी
X

नई दिल्ली. कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर पर डेनियल नाम की महिला ने सेक्सुअली हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं। बीबर ने खुद पर लगे आरोप के बारे में चुप्पी तोड़ते हुए ट्विटर पर सफाई दी है। बीबर ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स के जरिए इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। बीबर ने अपनी बात को साबित करने के लिए कई फोटो, न्यूज आर्टिकल्स, ट्वीट के स्क्रीन शॉट्स भी पोस्ट किए हैं।

यह है पूरी घटना

एक महिला ने अज्ञात ट्विटर हैंडल के जरिए जस्टिन बीबर पर 2014 में सेक्सुअल असॉल्ट के आरोप लगाए थे। महिला का कहना है यह घटना ऑस्टिन, टेक्सास के एक होटल में 9 मार्च 2014 को हुई। हालांकि बीबर उस वक्त अपनी गर्लफ्रैंड सेलेना गोमेज के साथ एक इवेंट में थे।

जस्टिन बोले- आमतौर पर सफाई नहीं देता

अपने पहले ट्वीट में जस्टिन ने कहा -मैं आमतौर पर उन चीजों के बारे में सफाई नहीं देता जिन्हें मैंने अपने अब तक कॅरियर में कई तरह के आरोपों के साथ डील की है। लेकिन अपनी पत्नी और टीम के साथ बात करने के बाद मैंने इस मुद्दे पर बात करने का फैसला किया है।

सारे फैक्ट्स जुटाकर लिखी बातें

जस्टिन का कहना है- अफवाहें सिर्फ अफवाहें होती हैं, लेकिन सेक्सुअल अब्यूजिंग ऐसी चीज है जिसे मैं हल्के में नहीं ले सकता। मैं तुरंत बोलना चाहता था, लेकिन उन सभी पीड़ितों का भी ध्यान रखना था जो रोजाना इस तरह के हालातों से जूझ रहे हैं। मैं पहले यह सुनिश्चित करना चाहता था कि मेरे पास अपना बयान देने से पहले सारी चीजें फैक्चुअली सही हों।

आखिरी ट्वीट में कही लीगल एक्शन की बात

जस्टिन ने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा- सेक्सुअली अब्यूजिंग के हर आरोप को गंभीरता से लेना चाहिए। इसलिए मेरा बोलना जरूरी था। हालांकि यह कहानी तथ्यों के आधार पर पूरी तरह से गलत और असंभव है। इसलिए मैं ट्विटर और अधिकारियों के साथ मिलकर इस पर लीगल एक्शन लेने वाला हूं।

Next Story
Share it
Top