Top
undefined

मिहीका बजाज और राना दग्गुबाती के प्री-वेडिंग रिचुअल्स शुरू, लग्न पत्रिकालु के साथ दुल्हन के घर पहुंचा शादी का पहला कार्ड

मिहीका बजाज और राना दग्गुबाती के प्री-वेडिंग रिचुअल्स शुरू, लग्न पत्रिकालु के साथ दुल्हन के घर पहुंचा शादी का पहला कार्ड
X

नई दिल्ली. राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बीच उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। पहली रस्म लग्न पत्रिकालु के साथ राणा का परिवार दुल्हन मिहीका के घर गया। जहां मिहीका के परिवार को शादी का पहला कार्ड दिया गया। इस रस्म के दौरान की कुछ फोटोज मिहीका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

लाॅकडाउन में हुई सगाई और रोका

मिहीका ने इस रस्म के लिए जयंती रेड्डी का डिजाइन किया हुआ मिंट ग्रीन लहंगा पहना था। राणा-मिहीका की शादी 8 अगस्त को होने वाली है। चर्चा है कि दोनों की शादी हैदराबाद के लग्जरी पैलेस में होने वाली है। इसके पहले राणा और मिहीका ने 12 मई को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी सगाई की खबर कन्फर्म की थी। 21 मई को दोनों की रोका सेरेमनी हो चुकी है।

ब्रांड ने दिया मिहीका के लुक का डिस्क्रिप्शन

मिहीका की ज्वैलरी ब्रांड ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर उनके लुक की डीटेलिंग बताई है। मिहीका ने रस्म के दौरान पोलकी के साथ तैयार की गई जड़ाऊ माला पहनी थी। जिसमें 18 कैरेट गोल्ड के साथ रूबी और पिंक टर्मलीन का वर्क था। इसके साथ ही मांग टीका भी रूबी और पोलकी से बना था। इसके साथ मिहीका ने 22 कैरेट का जड़ाऊ ब्रेसलेट कैरी किया था।

Next Story
Share it
Top