Top
undefined

कंगना पर लगे थे रितिक के पैसों के पीछे पड़े होने के आरोप, एक्ट्रेस बोलीं- 'वो किराए के घर में रहता है मेरे पास अपना घर और ऑफिस है'

कंगना पर लगे थे रितिक के पैसों के पीछे पड़े होने के आरोप, एक्ट्रेस बोलीं- वो किराए के घर में रहता है मेरे पास अपना घर और ऑफिस है
X

नई दिल्ली. अपनी बेबाक बातों से चर्चा में रहने वालीं कंगना रनोट सुशांत की मौत पर दिए बयान से सुर्खियां बटोर रही हैं। नेपोटिज्म और कैंप चलाने वालों पर बोलने के अलावा एक्ट्रेस रितिक से रिलेशन के चलते भी कई बार विवादों में रही हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रितिक रोशन द्वारा लगाए गए आरोपों पर खुलकर बात की है। एक्ट्रेस ने बताया कि रिलेशनशिप के दौरान रितिक अपने दोस्त से कहते थे कि वो उनके पैसों के पीछे है। इसपर अब एक्ट्रेस ने अपनी सफाई पेश करते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है।

हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा, 'जब मैं अपने सफर को देखती हूं तो मुझे गर्व होता है लेकिन जब मैंने शुरुआत की थी तब मेरी कोई महत्वाकांक्षाएं नहीं थी। ये कुछ सालों पहले की ही बात है जब मेरे एक्स ने मेरे खिलाफ लीगल एक्शन लिया था। मुझे याद है कि ये एक विचार-विमर्श बन गया था कि मैं एक छोटे शहर की लड़की हूं और मैं उसके पैसों के पीछे हूं। लड़कियां इसी पर जज की जाती हैं। शायद मैं एक महिला होने के नाते ऐसा नहीं सोचती मगर लोग मेरे बारे में ऐसा ही सोचते हैं'।

कंगना ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि रितिक अपने दोस्तों से कहा करते थे कि वो उनके पैसों के पीछे हैं। इसपर कंगना ने कहा, 'आज मैं गर्व से कह सकती हूं कि वो अपने पिता के पैसों से लिए हुए किराए के घर में रहता है और मेरे पास अपना घर और ऑफिस है। मुझे नहीं पता इस तरह की बातों को कैसे साबित किया जाए कि मै पैसों के पीछे नहीं थी। उस वक्त मैंने सोचा था कि मेरे पास सबसे अच्छा घर और बेस्ट ऑफिस होगा साथ ही 50 साल की उम्र तक मैं इंडिया के सबसे अमीर लोगों में से एक हो जाउंगी। यही मैंने निर्णय किया'।

विवादों में था रिलेशनशिप

फिल्म 'क्रिश 3' के बाद से ही कंगना और रितिक के अफेयर की खबरें थीं। इसके बाद अचानक साल 2016 में रितिक ने कंगना के खिलाफ साइबर स्टॉकिंग और शोषण का मुकदमा दर्ज करवाया था जिसके जवाब में कंगना ने भी उनपर मुकदमा किया था। कंगना का आरोप था कि रितिक ने अफेयर छिपाने के लिए ऐसा कदम उठाया है। एक लंबे विवाद के बाद मुकदमा खत्म कर दिया गया।

Next Story
Share it
Top