Top
undefined

आशिकी फेम अनु अग्रवाल भी सामने आईं, कहा- इंडस्ट्री ने कभी नहीं अपनाया

आशिकी फेम अनु अग्रवाल भी सामने आईं, कहा- इंडस्ट्री ने कभी नहीं अपनाया
X

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई एक्टर्स ने बॉलीवुड में हो रहे भेदभाव पर खुलकर बात की है। आशिकी फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने भी आउटसाइडर होने के अपने एक्सपीरिएंस को शेयर कर आपबीती सुनाई है।

पिंकविला वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में अनु से पूछा गया कि क्या उन्हें भी कभी एक आउटसाइडर की तरह ट्रीट किया गया है तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, 'हमेशा, मुझे नहीं पता मुझे क्या कहना चाहिए।

कामयाबी के परिणाम मुझे भुगतने पड़े। लोगों ने जलन, बुरा व्यवहार करना शुरू करना। मैं इसके कारण पैदा हुए हालातों में फंस गई थी'।

एक आउटसाइडर होने पर एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं एक आउटसाइडर हूं इसीलिए सुशांत से ताल्लुक रखती हूं। हमें हमेशा एक बाहर के इंसान की तरह ट्रीट किया जाता है। मेरे साथ कोई नहीं था साथ खड़ा होने वाला। और जो लोग साथ खड़े थे वो बदले में कुछ चाहते थे जिसके लिए मैं तैयार नहीं थी। मैं कम उम्र में ही समझ गई थी कि कोई तभी फेवर करता है जब उसे आपसे कोई मतलब हो।

नॉमिनेशन से हटाया गया नाम

अपने पुराने दिनों की आपबीती सुनाते हुए अनु ने बताया कि उनका नाम एक अवॉर्ड के नॉमिनेशन से महज इसीलिए हटाया गया था क्योंकि ज्यूरी मेंबर उन्हें जानते नहीं थे। इस बात से एक्ट्रेस काफी निराश हुईं और रात भर रोती रहीं।

अनु साल 1990 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आशिकी' में नजर आई थीं। फिल्म से रातों रात एक्ट्रेस को पॉपुलैरिटी हासिल हुई। साल 1999 में हुई एक दुर्घटना के बाद एक्ट्रेस कोमा में थी। इसके बाद से ही उनका एक्टिंग करियर पूरी तरह खत्म हो गया। फिलहाल अनु बिहार में योगा टीचर के रूप में एक्टिव हैं।

Next Story
Share it
Top