Top
undefined

सोना महापात्रा ने साधा सोनू निगम पर निशाना, मीटू मूमेंट में अनु मलिक का बचाव किया था अब खुद दूसरे केस के सबूत दबा रहे हैं

सोना महापात्रा ने साधा सोनू निगम पर निशाना, मीटू मूमेंट में अनु मलिक का बचाव किया था अब खुद दूसरे केस के सबूत दबा रहे हैं
X

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जहां एक तरफ बॉलीवुड माफिया और कैंप चलाने के बड़े मुद्दे सामने आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ सोनू निगम ने भी संगीत माफिया के खिलाफ आवाज उठाई है। सोनू ने टी-सीरीज के भूषण कुमार पर कई संगीन आरोप लगाए जिसके बाद से दोनों तरफ से बयानबाजी की जा रही है। इसी बीच अब सोना महापात्रा ने भी सोनू पर निशाना साधा है।

सोनू ने हाल ही में भूषण कुमार को मीटू मामले में एक्सपोज करने की बात कहते हुए मॉडल मरीना का जिक्र किया था। उन्होंने कहा कि उनके पास पुराने वीडियो हैं जिनके बाहर आने से उनपर लगे मीटू के आरोप सिद्ध हो जाएंगे। इस बात पर सोना ने उनपर सवाल खड़े किए हैं। सोना ने ट्विटर पर लिखा, 'क्या किसी को फर्क पड़ा कि सोनू निगम सार्वजनिक तौर पर कई तरह से आरोपी रहे दरिंदे अनु मलिक का बचाव कर रहे थे और अब खुद किसी और केस के दोष साबित करने वाले वीडियो को दबा कर बैठने का दावा कर रहे हैं। क्या हम वाकई इंडस्ट्री को बहेतर बनाना चाहते हैं'।

अनु मलिक पर कई फीमेल प्लेबैक सिंगर्स ने मीटू मूमेंट के तहत शारीरिक शोषण के आरोप लगाए थे। इस मामले में सोना ने भी अनु मलिक के खिलाफ शिकायत की थी साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भी अनु पर कई संगीन आरोप लगाए। अनु मलिक पर लगे आरोप पर साल 2018 में सोनू ने उनका बचाव किया था। उन्होंने कहा था कि बिना सबूतों के आरोप लगाना गलत है और अगर सिद्ध करना है तो पहले सबूत लेकर आएं।

Next Story
Share it
Top