Top
undefined

रोहित शेट्टी द्वारा फिल्म से नाम हटाए जाने की खबरें महज अफवाह, अब भी 'सूर्यवंशी' का हिस्सा हैं करन जौहर

रोहित शेट्टी द्वारा फिल्म से नाम हटाए जाने की खबरें महज अफवाह, अब भी सूर्यवंशी का हिस्सा हैं करन जौहर
X

नई दिल्ली.सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म का मामला गर्मा गया है जिसके लिए फिल्ममेकर करन जौहर को लगातार टार्गेट किया जा रहा है। करन के विवादों में घिरने के बाद खबरें हैं कि उनका नाम रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी से हटा दिया गया है। अब रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इन खबरों को गलत बताया है।

फिल्म से जुड़ी झूठी अफवाह उड़ने के बाद फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा, 'आवश्यक.. खबरें जिनमें बताया जा रहा है कि करन जौहर सूर्यवंशी का हिस्सा नहीं हैं गलत हैं। इसकी सफाई रिलायंस एंटरटेनमेंट ने दी है'।

रोहित शेट्टी के कॉप यूनीवर्स की फिल्म सूर्यवंशी मार्च में रिलीज की जाने वाली थी मगर कोरोनावायरस और लॉकडाउन के चलते इसे पोसटपोन कर दिया गया है। इस फिल्म को करण जौहर, हीरू जौहर, अपूर्वा मेहता, अरुणा भाटिया और रोहित शेट्टी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी का है।

मामी फिल्म फेस्टिवल के बोर्ड से इस्तीफा दिया

करन जौहर कई सालों से मामी फिल्मफेस्टिवल के बोर्ड मेंबर रहे हैं। मगर विवादों में आने के बाद उन्होंने इसकी डायरेक्टर स्मृति किरण को इस्तीफा मेल किया है। खबरें हैं कि फेस्टिवल की चेयर पर्सन और दीपिका पादुकोण ने करन को मनाने की पूरी कोशिश की थी लेकिन वे नहीं मानें।

Next Story
Share it
Top