Top
undefined

लंबे ब्रेक के बाद शूटिंग शुरू करने पर बेहद खुश हैं वाणी कपूर, स्कॉटलैंड में करेंगी 'बेल बॉटम' फिल्म की शूटिंग

लंबे ब्रेक के बाद शूटिंग शुरू करने पर बेहद खुश हैं वाणी कपूर, स्कॉटलैंड में करेंगी बेल बॉटम फिल्म की शूटिंग
X

मुंबई। 'मैं लंबे ब्रेक के बाद फिर से काम पर आकर बेहद खुश हूं!'- कहना है 'बेल-बॉटम' की शूटिंग के साथ फिल्मों का दोबारा काम शुरू करने वाली सबसे पहली एक्ट्रेस वाणी कपूर का

फिल्मी दुनिया में लॉकडाउन लगने के बाद से वाणी कपूर बॉलीवुड की पहली ऐसी लीडिंग लेडी हैं, जिन्होंने सबसे पहले सेट पर वापसी की है। वाणी ने अक्षय कुमार की 'बेल-बॉटम' को कोरोना महामारी के दौरान ही साइन किया था। अक्षय और इस फिल्म के निर्माताओं ने शूटिंग शुरू करने का निर्णय लिया है और इसे सीधे स्कॉटलैंड जाकर फिल्माया जाएगा। वाणी काम पर लौटने को लेकर बेहद उत्सुक है और इस बात को लेकर बेहतर महसूस कर रही है कि कामकाजी जीवन फिर से शुरू हो रहा है।

वाणी रोमांचित होकर बताती है, "ईमानदारी से कह रही हूं कि एक लंबे ब्रेक के बाद फिर से काम शुरू करके मैं बहुत खुश हूं। यकीनन आपको अतिरिक्त रूप से सतर्क रहना होगा और रोकथाम के सभी उपायों को ध्यान में रखना पड़ेगा, लेकिन एक नए सफर का आगाज करना इक्साइटिंग है।" वाणी ने महामारी शुरू होने के पहले ही अपनी आगामी फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग पूरी कर ली थी, जिसमें उनकी जोड़ी रणबीर कपूर के साथ बनाई गई है।

अक्षय के साथ इस गॉर्जेस एक्ट्रेस की जोड़ी को एक ऐसी ताजातरीन जोड़ी के रूप में देखा जा रहा है, जिस पर 2021 में सबकी निगाहें टिकी होंगी। वाणी कहती हैं, "यह मेरे लिए एक बड़ा अवसर है। अक्षय सर के लिए मेरे मन में बहुत रिस्पेक्ट है। यह सुपर एक्साइटिंग है और मैं वाकई यह अनुभव हासिल करने का इंतजार कर रही हूं।"

यह एक्ट्रेस स्कॉटलैंड में पहली बार शूटिंग करने जा रही है और शूटिंग की जगहें कन्फर्म नहीं होने के बावजूद वाणी कहती हैं कि वह महामारी के माहौल में भी इस शेड्यूल को यादगार बना देना चाहती हैं। गौरतलब है कि बेल बॉटम फिल्म कुछ जासूसों की कहानी होने वाली है जिसमें वाणी और अक्षय भी जासूसों के किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में अक्षय ने भी इस फिल्म की पूरी कास्ट की तस्वीर शेयर की थी। अक्षय और वाणी के साथ फिल्म में लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी अहम किरादरों में नजर आने वाली हैं।

Next Story
Share it
Top