Top
undefined

सोशल मीडिया पर वापस लौटीं अंकिता लोखंडे, भगवान के सामने जलाए दीपक की फोटो शेयर की

सोशल मीडिया पर वापस लौटीं अंकिता लोखंडे, भगवान के सामने जलाए दीपक की फोटो शेयर की
X

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 14 जुलाई को एक महीना बीत चुका है। उनके फैन्स और करीबी अब तक इस बात को मान नहीं पा रहे कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। सुशांत की मौत से उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी बेहद दुखी हैं।

सुशांत की मौत के बाद वह सोशल मीडिया पर बिलकुल एक्टिव नहीं थीं लेकिन एक महीना बीतने के बाद वह सोशल मीडिया पर वापस लौट आई हैं। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली पोस्ट शेयर की।

उन्होंने अपने घर के मंदिर की एक फोटो शेयर की जिसमें भगवान गणेश और साईं बाबा की मूर्ति नजर आ रही है और उसके सामने दीपक जल रहा है। अंकिता ने यह दीपक सुशांत की याद में भगवान के सामने जलाया। अंकिता ने अपनी पोस्ट में किसी का नाम मेंशन नहीं किया लेकिन उन्होंने लिखा, 'चाइल्ड ऑफ गॉड यानी भगवान का बच्चा'।

एक यूजर ने अंकिता की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'SSR' यानी सुशांत सिंह राजपूत। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप मजबूत बने रहिए'। एक और यूजर ने लिखा, 'आपको ढेर सारा साहस और प्यार'।

सदमे में हैं अंकिता: सुशांत की मौत की खबर सुनकर अंकिता गहरे सदमे में आ गई थीं। सीरियल पवित्र रिश्ता में अंकिता-सुशांत के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस प्रार्थना बेहेरे ने उनकी हालत पर एक न्यूजपेपर से बातचीत में कहा था, 'अंकिता बेहद बुरे हाल में हैं और बस रोती ही रहती हैं।' सुशांत की मौत के बाद अंकिता उनके परिवार से मिलने उनके घर भी गई थीं।

6 साल रिलेशन में थे अंकिता-सुशांत: अंकिता और सुशांत की नजदीकियां टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान बढ़ी थीं। इसके बाद दोनों 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे लेकिन फिर 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। अंकिता को इस ब्रेकअप से उबरने में काफी वक्त लगा। अब वह विक्की जैन नाम के एक बिजनेसमैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं, अंकिता से रिश्ता टूटने के बाद सुशांत का नाम कृति सैनन से जुड़ा। इसके बाद वह रिया चक्रवर्ती को डेट करने लग गए।

Next Story
Share it
Top