Top
undefined

फरहान अख्तर के बंगले का गार्ड भी संक्रमित निकला, अभिनेता के घर के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई

फरहान अख्तर के बंगले का गार्ड भी संक्रमित निकला, अभिनेता के घर के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई
X

नई दिल्ली। अभिनेत्री रेखा के बंगले के गार्ड के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद अब खबर है कि उनके पड़ोस में रहने वाले एक्टर फरहान अख्तर के बंगले का गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव निकला है। जिसके बाद उसे भी क्वारैंटाइन सेंटर में भेज दिया गया है। वहीं फरहान समेत घर के अन्य सदस्यों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

फरहान का बंगला बांद्रा के बैंडस्टैंड इलाके में रेखा के घर से लगा हुआ है। गार्ड के संक्रमित मिलने के बाद फरहान के बंगले को भी बीएमसी ने कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित करते हुए वहां लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी थी।

घर के बाहर लगा कंटेनमेंट जोन का बैनर

इस बंगले में फरहान अपनी बहन जोया और मां हनी ईरानी के साथ रहते हैं। कुछ अन्य रिपोर्ट्स में बताया गया है कि फरहान और घर के अन्य सदस्यों की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि उनके घर के बाहर कंटेनमेंट जोन का बैनर अब भी लगा हुआ है।

कोरोना टेस्ट कराने से रेखा ने किया इनकार

इससे पहले खबरें आई थीं कि गार्ड के संक्रमित मिलने के बाद रेखा ने कोरोना टेस्ट कराने से इनकार करते हुए खुद को अपने घर में क्वारैंटाइन कर लिया था। बीएमसी की टीम ने जब उनके बंगले का दरवाजा खटखटाया तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। वहीं अंदर से रेखा की मैनेजर फरजाना ने कह दिया कि आप मेरा नंबर ले लीजिए और हम इस बारे में बाद में बात करेंगे।

सैनिटाइज कराने के लिए भी दरवाजा नहीं खोला

बीएमसी ने रेखा के घर को सैनिटाइज करने के लिए एक नई टीम भेजी थी। उन्होंने घर के अंदर जाने की कोशिश की, इस बार भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद टीम केवल घर के बाहरी हिस्से और उसके आसपास के इलाके, जिसमें सिक्योरिटी गार्ड का केबिन भी आता है, उसे सैनिटाइज करके लौट गई थी।

इससे पहले फरहान अख्तर ने कोरोना के खिलाफ सेवाए दे रहे स्वास्थ्यकर्मियों और अन्य कोविड वॉरियर्स के लिए 1 हजार पीपीई किट डोनेट की थी। इसके बारे में उन्होंने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था।

Next Story
Share it
Top