Top
undefined

विद्युत जामवाल के नाम से ट्विटर पर वायरल हो रहा फर्जी ट्वीट

विद्युत जामवाल के नाम से ट्विटर पर वायरल हो रहा फर्जी ट्वीट
X

विद्युत जामवाल जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज होने वाली फिल्म 'खुदा हाफिज' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की अनाउंसमेंट के दौरान कुछ बड़ी फिल्मों के बीच सही अटेंशन ना मिलने पर एक्टर ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी जिसके बाद से ही उनसे जुड़े कुछ और ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब विद्युत के नाम का एक फर्जी ट्वीट काफी चर्चा में है जिसमें उन्होंने रियल टैलेंट का सपोर्ट करने की अपील की है। मजेदार बात ये है कि इस फर्जी ट्वीट को इतनी सफाई से बनाया गया है कि खुद एक्टर भी इसे देखकर हैरान हैं।

16 जुलाई को विद्युत के नाम से किए गए फर्जी ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया जिसमें लिखा गया था, 'तुम लोग तो रियल टैलेंट को बढ़ावा देने वाले थे ना, मेरी न्यू मूवी का ट्रेलर आया है पता है'। इसे इतनी सफाई से तैयार किया गया था कि विद्युत खुद हैरान रह गए। इसे रीपोस्ट करते हुए एक्टर ने लिखा, 'फेक चीज को बेनकाब करना मेरा काम नहीं है। प्लीज मुझे बताइए कि इसे इतना असली कैसे बनाया'।

फिल्म के साथ भेदभाव होने पर एक्टर ने जताई थी नाराजगी

विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज' जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाने वाली है। इसके साथ 'सड़क', 'भुज' समेत 7 फिल्मों की भी अनाउंसमेंट 'बॉलीवुड की होम डिलीवरी' के लाइव सेशन में की गई। लाइव सेशन के दौरान पांच बड़ी फिल्मों के स्टार मौजूद थे मगर 'लूटकेस' के हीरो कुणाल खेमू और 'खुदा हाफिज' एक्टर विद्युत को ना ही सेशन में बुलाया गया ना ही फिल्म को जरूरी अटेंशन दी गई। इस सेशन के बाद दोनों ने ही सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

विद्युत ने फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के ट्वीट पर लिखा, 'बड़ी अनाउंसमेंट वाकई, 7 फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं मगर उनमें से महज पांच को ही रिप्रेजेंट करने लायक समझा गया। ये एक लंबा सफर है। ये साइकिल चला जा रहा है'। दूसरी तरफ कुणाल खेमू ने भी एक जैसा अवसर मिलने पर अपना विचार सामने रखा था।

गौरतलब है कि 'खुदा हाफिज' को जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा होनी अभी बाकी है। इसके अलावा एक्टर जी 5 की फिल्म 'यारा' में भी नजर आने वाले हैं। इसका प्रीमियर 30 जुलाई को रखा गया है।

Next Story
Share it
Top