Top
undefined

जल्द आएगी दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म, साइंस-फिक्शन पर बेस्ड होगी मूवी

जल्द आएगी दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म, साइंस-फिक्शन पर बेस्ड होगी मूवी
X

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता प्रभास एक बहुभाषी साइंस-फिक्शन फिल्म में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं। मनोरंजन जगत में 50 वर्ष पूरे कर रही वैजयंती मूवीज ने रविवार को बैनर की स्वर्ण जयंती के मौके पर इस फिल्म की घोषणा की।

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह इस फिल्म का हिस्सा बन कर बहुत रोमांचित हैं। उन्होंने लिखा, "यह अविश्वसनीय यात्रा शुरु करने का अब और इंतजार नहीं होता।" फिल्म "महानटी" के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अश्विन ने कहा कि दीपिका के साथ इस फिल्म में "बाहुबली" अभिनेता प्रभास नजर आएंगे।

नाग अश्विन ने कहा, "मैं दीपिका को इस किरदार में देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं। मुख्यधारा की किसी भी अभिनेत्री ने अब तक इस तरह का किरदार नहीं निभाया है और यह सभी के लिए हैरान कर देने वाला होगा।" उन्होंने कहा, "मुझे विश्वास है कि फिल्म में दीपिका-प्रभास की जोड़ी और उनकी कहानी ऐसी होगी, जिसे दर्शक वर्षों तक याद रखेंगे।"

दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स, इन दिग्गज स्टार्स को छोड़ा पीछे

गौरतलब है कि यह फिल्म साइंस-फिक्शन पर बेस्ड होगी। संभावना जताई जा रही है कि यह फिल्म इस प्रोडक्शन हाउस में बनी रोमांचक फिल्मों में से एक होगी. फेमस प्रोड्यूसर सी अश्विनी दत्त द्वारा स्थापित वैजयंती मूवीज़ तेलुगु भाषी क्षेत्रों में एक फेमस नाम हैं। यह प्रोडक्शन हाउस हमेशा से एक विशाल कैनवास पर फिल्में बनाने के लिए जाना जाता रहा है।

वहीं, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर फॉलोवर की संख्या पांच करोड़ से अधिक हो गई है। बता दें कि दीपिका इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर वाली दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। इससे पहले देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इस आंकड़े को क्रास कर चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर भारतीयों की लिस्ट में विराट कोहली, प्रियंका के बाद अब दीपिका पादुकोण का नंबर आता है।

फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस इस साल की शुरुआत में मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म 'छपाक' में नजर आई थी. दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में नजर आएंगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। 1983 क्रिकेट विश्व कप पर आधारित इस फिल्म में साकीब सलीम, एमी विर्क, जतिन सरना, चिराग पटेल, बोमन ईरानी,पंकज त्रिपाठी, हार्डी संधू, साहिल खट्टर और निशांत दहिया जैसे सितारे भी नजर आएंगे। दीपिका इसके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ भी एक फिल्म में काम कर रही हैं। इस फिल्म को शकुन बत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्म ''कपूर एंड संस'' है।/

Next Story
Share it
Top