Top
undefined

अपनी फिल्म से लोगों के रोल काटने वालीं कंगना के बदले बोल देख भड़के अनुराग कश्यप

अपनी फिल्म से लोगों के रोल काटने वालीं कंगना के बदले बोल देख भड़के अनुराग कश्यप
X

नई दिल्ली। सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड के बड़े खुलासे कर रहीं कंगना रनोट सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में फिर एक बार नेशनल टीवी पर इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कई नामचीन हस्तियों पर बड़े आरोप लगाए हैं। कंगना ने रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में करन जौहर, महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा, जावेद अख्तर जैसे कई सेलेब्स को सुसाइड गैंग बताते हुए स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को बी ग्रेड एक्ट्रेस तक कह दिया। इस विवादित इंटरव्यू के बाद कंगना के दोस्त रह चुके अनुराग उनपर जमकर भड़के हैं। अनुराग ने कंगना का एक पुराना इंटरव्यू भी शेयर किया जिसमें उनके बोल काफी बदले हुए हैं।

मेरी अच्छी दोस्त थी कंगनाः अनुराग कश्यप

अनुराग ने ट्विटर पर फिल्म मणिकर्णिका से पहले दिया हुआ कंगना का एक इंटरव्यू शेयर किया है जिसमें उन्होंने रोल काटने का निर्णय डायरेक्टर का बताया है क्योंकि उन्होंने खुद मणिकर्णिका डायरेक्ट करते हुए लोगों के रोल काटे थे। वीडियो के साथ अनुराग लिखते हैं, कल कंगना का इंटरव्यू देखा। एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। मेरी हर फिल्म में आकर मेरा हौंसला भी बढ़ाती थी। लेकिन इस नई कंगना को मैं नहीं जानता। और अभी उसका यह डरावना इंटरव्यू भी देखा जो मणिकर्णिका की रिलीज के बिलकुल बाद का है

एक दूसरे ट्वीट में अनुराग लिखते हैं, अपने सभी निर्देशकों को जो गाली देती है, जो एडिट में बैठकर सभी सह-कलाकारों के रोल काटती है। जिसके कोई भी पुराने निर्देशक जो सभी कंगना को सराहते थे, उसके साथ काम करने से दूर भागते हैं। यह ताकत जो कंगना को लगता है उसने कमायी है, दूसरों को दबाने की, उस कंगना को आइना ना दिखा के और उसे सिर पे चढ़ा के, आप उसी को खत्म कर रहें हैं। मुझे और कुछ नहीं कहना है। क्या बकवास कर रही है? और कुछ भी बेसिरपैर बोल रही है। इन सब का अंत यहीं होगा। और चूंकि मैं उसे बहुत मानता हूं यह कंगना मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रही है।

'बाकी बोलें ना बोलें मैं बोलूंगा कंगना। बहुत हो गया। और अगर यह तुम्हारे घरवालों को भी नहीं दिखता और तुम्हारे दोस्तों को भी नहीं दिखता तो फिर एक ही सच है कि हर कोई तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है और तुम्हारा अपना आज कोई नहीं है। बाकी तुम्हारी मर्जी, मुझे जो गाली बकनी है बको'।

अनुराग कश्यप के ट्वीट सामने आते ही कंगना ने भी उन्हें जवाब देते हुए लिखा, 'ये हैं मिनी महेश भट्ट जो कंगना से कह रहे हैं कि वो पूरी तरह अकेली है और फेक लोगों से घिरी हुई है जो उसका इस्तेमाल कर रहे हैं। एंटी नेशनल, शहरी नक्सल जैसे ये आतंकवादियों को बचाते थे अब मूवी माफिया को बचा रहे हैं'।

कंगना रनोट की डायरेक्टोरियल फिल्म 'मणिकर्णिका' साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की मेकिंग के दौरान कई लोगों ने उनपर आरोप लगाए थे कि कंगना फिल्म से अन्य एक्टर्स के रोल काट रही हैं। सोनू सूद भी इस फिल्म का हिस्सा थे मगर बाद में एक महीने की शूटिंग होने के बाद उन्होंने परेशान होकर फिल्म छोड़ दी थी। बताया गया था कि कंगना ने कई लोगों को फिल्म में क्रेडिट भी नहीं दिया था। इस बारे में उनका कहना था कि फिल्म के निर्णय लेना डायरेक्टर का काम है दूसरों को इसमें हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए। वहीं दूसरी तरफ अब कंगना इसी तरह के आरोप दूसरे सेलेब्स पर लगा रही हैं।

Next Story
Share it
Top