Top
undefined

पुराना घर किराए पर देकर करीना और तैमूर के साथ नए आशियाने में शिफ्ट होने जा रहे हैं सैफ अली खान

पुराना घर किराए पर देकर करीना और तैमूर के साथ नए आशियाने में शिफ्ट होने जा रहे हैं सैफ अली खान
X

नई दिल्ली। सैफ अली खान जल्द ही अपने परिवार के साथ एक नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। इसकी वजह उनके मौजूदा घर में स्पेस की कमी होना बताया जा रहा है। पटौदी खानदान काफी बड़ा है और अक्सर उनके घर में मेहमान आते रहते हैं। उनके नए घर की तलाश पूरी हो चुकी है और जल्द ही सैफ करीना कपूर और तैमूर के साथ वहां रहने पहुंचेंगे। फिलहाल नए आशियाने में रिनोवेशन का काम जारी है जो सैफ अपनी देखरेख में करवा रहे हैं।

सैफ अली खान फिलहाल अपने परिवार के साथ बांद्रा इलाके की फॉर्च्यून बिल्डिंग में रह रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनका नया घर इस बिल्डिंग के सामने है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार सैफ खुद अपने नए घर के चक्कर लगाकर वहां का रिनोवेशन पूरा करवा रहे हैं। सैफ ने बताया, 'हमारा नया घर अभी रिनोवेट हो रहा है जिसके चलते मैं आसपास घूमता रहता हूं। मैं इस समय को अपने परिवार के साथ एंजॉय कर रहा हूं। मेरी बहन सोहा और उनके पति कुणाल कभी-कभी हमारे घर आते हैं और अक्सर मेरे बच्चे सारा और इब्राहिम भी आते रहते हैं। मेरी दूसरी बहन सबा भी अब मुंबई आ चुकी है। सिर्फ मेरी मां (शर्मिला टैगोर) दिल्ली में किराए के अपार्टमेंट में हैं क्योंकि जब उनका घर बन रहा था तो लॉकडाउन हो गया। फिलहाल वो भी दिल्ली में अपने घर का रिनोवेशन करवा रही हैं।

मास्क लगाए बिना निकलने पर हुए थे ट्रोल

लॉकडाउन के दौरान सैफ अली खान करीना और तैमूर को लेकर मरीन ड्राइव की सैर पर निकले थे। घर से बाहर बच्चे को ले जाने और मास्क ना लगाने पर एक्टर और उनके परिवार को काफी ट्रोल किया गया था। इस बारे में बात करते हुए सैफ ने मुंबई मिरर को बताया, 'ये पहली बार था जब हम टिम को लेकर बाहर निकले थे क्योंकि वो तीन महीनों से घर में बंद था। हमने मास्क लगाए थे लेकिन वो जगह सूनसान थी इसीलिए हमने मास्क उतारे थे। जैसे ही हमने अपने आस-पास लोग देखे और हमसे कहा गया कि बच्चों को बाहर नहीं लाना है तो हमने दोबारा मास्क पहन लिए और निकल गए'।

Next Story
Share it
Top