Top
undefined

नेपोटिज्म की बहस पर बोले रणवीर शौरी- 'सुशांत की मौत के बाद इस बिजनेस के कई गहरे रहस्य सामने आ रहे हैं'

नेपोटिज्म की बहस पर बोले रणवीर शौरी- सुशांत की मौत के बाद इस बिजनेस के कई गहरे रहस्य सामने आ रहे हैं
X

नई दिल्ली। दिल बेचारा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म, पक्षपात और कैंप की बात खुलकर सामने आ रही है। इस टॉपिक पर अब तक कंगना रनोट, शेखर सुमन जैसे कई सेलेब्स अपनी आपबीती सुनाते हुए बड़े खुलासे कर रहे हैं। अब रणवीर शौरी भी इस बहस में शामिल हो चुके हैं। उनका मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत के बाद इंडस्ट्री के कई मुद्दे और गहरे रहस्य सामने आए हैं मगर इन्हें सुलझाने के लिए हर शख्स को इसमें शामिल होने की जरुरत है।

बॉलीवुड में जारी नेपोटिज्म की बहस पर रणवीर का मानना है कि हर किसी को सामने आकर खुलकर बात करनी चाहिए। बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए एक्टर ने कहा, 'जहां तक इंडस्ट्री में चल रही बहस की बात है तो मुझे वाकई लगता है कि हर किसी को बात करनी चाहिए। ये एक इंसान की बात नहीं है, हर किसी को अपनी सच्चाई बतानी चाहिए। मेरे पास मेरी अपनी सच्चाई और अपना अनुभव है शेयर करने के लिए। मुझे लगता है कि सुशांत की मौत के बाद इंडस्ट्री के छिपे हुए गहरे रहस्य सामने आए हैं और ऐसा होना भी चाहिए था। जब एक बड़े लेवल पर अन्याय और असमानता होती है तो लोगों को बात करने की जरुरत है। आप जो चल रहा है उसे सत्यापित नहीं कर सकते।

सुशांत के बाद सोनचिरैया नहीं देख पाताः रणवीर शौरी

रणवीर शौरी ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म सोनचिरैया में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया

था। उनका कहना है कि सुशांत के जाने के बाद वो इस फिल्म को पहले की तरह नहीं देख पाते। इस बारे में उन्होंने कहा, सुशांत के जाने के बाद सोनचिरैया काफी अलग हो गई है। मेरे लिए फिल्म को पहले जैसे देखना काफी मुश्किल है।

फिल्म लूटकेस में आएंगे नजर

रणवीर शौरी जल्द ही कुणाल खेमू के साथ फिल्म लूटकेस में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को पिछले साल रिलीज किया जाने वाला था मगर बड़ी फिल्मों से क्लैश रोकने के लिए इसे लगातार पोस्टपोन किया जाता रहा है। इसके बाद फिल्म महामारी के चलते अटक गई थी। अब आखिरकार इसे 31 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर डिजिटली रिलीज किया जा रहा है। इस बारे में एक्टर ने कहा, 'आपका काम तब तक अधूरा है जब तक वो दर्शकों तक ना पहुंचे और लोग उसपर अपना रिएक्शन ना दे दें। लूटकेस कई कारणों से रुकी हुई थी मगर मुझे खुशी है कि 31 जुलाई को लोग इसे देख सकेंगे'।

Next Story
Share it
Top