Top
undefined

'दिल बेचारा' के लिए नवाजुद्दीन और अमित साध ने की फिल्म क्रिटिक से रिव्यू ना करने की अपील

दिल बेचारा के लिए नवाजुद्दीन और अमित साध ने की फिल्म क्रिटिक से रिव्यू ना करने की अपील
X

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। 14 जून को दुनिया को अलविदा कह चुके सुशांत की आखिरी फिल्म कई लोगों को इमोशनल कर गई है। इसी बीच अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमित साध ने भी क्रिटिक से इस फिल्म का रिव्यू ना करने की अपील की है। उनका मानना है कि इसे सुशांत के लिए एक ट्रिब्यूट माना जाए।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सुशांत के लिए अपील करते हुए इस बारे में ट्विटर पर लिखा, 'मैं सभी माननीय फिल्म क्रिटिक से विनती करना चाहता हूं कि कृप्या दिल बेचारा को रहने दें और इस फिल्म को सुशांत के लिए एक ट्रिब्यूट समझें और इसे मिलकर सेलिब्रेट करें'।

नवाजुद्दीन की ही तरह सुशांत के काय पो छे को-स्टार अमित साध ने भी क्रिटिक्स से अनुरोध किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'क्या हम प्लीज इस हफ्ते की रेटिंग ना दें। प्लीस। लोगों और क्रिटिक सिर्फ थोड़ा प्यार, स्मरण और उनके जादू की सराहना करें'।

सुशांत की फिल्म ने तोड़े रिकॉर्ड

दिल बेचारा फिल्म 24 जुलाई को शाम 7ः30 बजे रिलीज हुई है। रिलीज के महज आधे घंटे बाद ही 21 हजार लोगों ने इसे आईएमडीबी में रेटिंग दी, जिसके बाद फिल्म की रेटिंग 10 में से 10 हो गई थी। फिलहाल 64,787 लोगों के रिव्यू देने के बाद इस फिल्म की रेटिंग 9.6 बनी हुई है।

फिल्म रिलीज होत ही क्रेश हुआ हॉटस्टार

शुक्रवार को फिल्म रिलीज होते ही सुशांत के फैन्स इसे देखने के लिए टूट पड़े। यूजर्स की संख्या इतनी ज्यादा थी कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार क्रैश हो गया। फिल्ममेकर हंसल मेहता ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा, "और हॉटस्टार क्रैश हो गया।" मेहता के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कई अन्य यूजर्स ने भी इसी तरह की समस्या आने की बात कही।

Next Story
Share it
Top