Top
undefined

मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति और मराठी अभिनेता आशुतोष भाकरे ने किया सुसाइड, पुलिस ने कही डिप्रेशन में होने की बात

मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति और मराठी अभिनेता आशुतोष भाकरे ने किया सुसाइड, पुलिस ने कही डिप्रेशन में होने की बात
X

मुंबई। मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति और मराठी अभिनेता आशुतोष भाकरे ने बुधवार को नांदेड़ में अपने घर में कथित रूप से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार दोपहर जब अभिनेता के माता-पिता गणेश नगर इलाके के फ्लैट में आए, तो उन्होंने अभिनेता का शव फंदे से लटका मिला।

डिप्रेशन में थे अभिनेता आशुतोष भाकरे

शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अनंतक ने बताया, खबर हमें दोपहर 1.30 मिनट के आसपास मिली थी। हमने प्रक्रिया के तहत फिलहाल एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट फाइल किया है। हमने आशुतोष के पिता का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है और उन्होंने इसके लिए किसी को दोषी नहीं ठहराया। हमने परिवार में किसी और से बात नहीं की क्योंकि वे अभी सदमे में हैं।' पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिनेता पिछले दिनों से कथित रूप से डिप्रेशन में थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मरने से पहले आशुतोष ने एक वीडियो शेयर किया था

हाल ही में आशुतोष ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो साझा किया था। उस वीडियो में उन्होंने कहा था कि कोई इंसान आत्महत्या क्यों करता है?

मराठी इंडस्ट्री में शोक की लहर

आशुतोष के निधन के बाद मराठी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वहीं एक्टर के फैंस भी सदमे में हैं। फिल्म '31 दिवस' में मयूरी के को-स्टार रहे शशांक केटकर ने कहा, मैं आशुतोष से कई बार मिल चुका हूं और उन्हें काफी पसंद करता था। यकीन करना मुश्किल है कि उनके जैसा इंसान ऐसा खतरनाक कदम उठा सकता है। पता नहीं किन परिस्थितियों से मजबूर होकर उन्होंने ऐसा कदम उठाया। ईश्वर मयूरी और उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दे।

साल 2016 में मयूरी से की थी शादी

आशुतोष ने 2016 में अभिनेत्री मयूरी देशमुख से शादी की थी। मयूरी मराठी की जानी मानी टीवी एक्ट्रेस हैं। मयूरी टीवी शो 'खुलता काली खुलेना' से सुर्खियों में आई थीं।

Next Story
Share it
Top