Top
undefined
Breaking

बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद कियारा आडवाणी से ज्यादा हुई थी उनकी सफेद ड्रेस की चर्चा

बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद कियारा आडवाणी से ज्यादा हुई थी उनकी सफेद ड्रेस की चर्चा

कियारा आडवाणी बर्थडे पर इस बार कोरोना वायरस के चलते बाहर पार्टी भले ही थ्रो नहीं कर पा रही हैं, लेकिन एक बात तय है कि यह अदाकारा इसे किसी ने किसी वे में स्पेशल जरूर बना रही होगी। वैसे पिछले साल जब कियारा ने बर्थडे की पार्टी की थी, तो उसमें उनके क्लोज फ्रेंड्स से लेकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के नामी चेहरे भी शरीक हुए थे। हालांकि, जिस चीज की इस दिन सबसे ज्यादा चर्चा हुई थी, वे कियारा के कपड़े और उनका लाखों का पर्स था।

इस ग्लैमरस अदाकारा ने अपने बर्थडे के लिए भी सुपर ग्लैमरस लुक ही चुना था। उन्होंने वाइट कलर का स्पैगटी स्लीव्स क्रॉप टॉप पहना था। इसमें डीप कट नेकलाइन डिजाइन थी। इसे उन्होंने पेंसिल स्कर्ट के साथ मैच किया था, जिसमें नीचे की ओर सटल फ्लाउंस स्टाइल दिखाई दे रही थी। यह बॉडीफिड ड्रेस कियारा के टोन्ड फिगर को काफी कॉम्प्लिमेंट कर रही थी।

जब ट्रोल्स के साथ मिलकर कियारा आडवाणी ने अपने ही कपड़ों का उड़ाया मजाक

कियारा ने इसके साथ मिनिमम जूलरी लुक रखते हुए, गले में पतला गोल्डन चोकर नेकपीस पहना था। इसके साथ उन्होंने हाथों में गोल्ड रिंग्स पहनी थीं। ऐक्ट्रेस ने अपने मेकअप को न्यूड टोन रखते हुए, चीक्स को हल्का ब्लश्ड लुक दिया था और बालों को स्ट्रेट ऐंड स्लीक वे में स्टाइल किया था। कियारा ने इस ड्रेस के साथ न्यूड पंप्स पहने थे।

अब बात करें इस लुक की सबसे बड़ी हाईलाइट की, तो वह कियारा का पर्स था। यह वेस्ट बैग लेदर से बना था। वाइट कलर के इस पर्स पर मल्टिपल गोल्डन चेन्स थीं और स्ट्रैप पर भी गोल्डन वर्क था। यह बैग कियारा के ग्लैमरस लुक में परफेक्ट ब्लिंग एलिमेंट ऐड कर रहा था।

स्टाइलिश ड्रेस पहनने के बावजूद, जब कियारा आडवाणी इस वजह से हो गई थीं बुरी तरह ट्रोल

वैसे कियारा का यह बैग न सिर्फ स्टाइल के कारण बल्कि अपनी कीमत के कारण भी बाद में वायरल हुआ था। इस वाइट लेदर पर्स की कीमत करीब 3.50 लाख रुपये है, जिसमें एक आम इंसान बिना कमाए भी आराम से कई महीने काट सकता है।

Next Story
Share it
Top