Top
undefined

कुशाल झावेरी के पोस्ट पर कंगना ने लिया रिया का पक्ष

कुशाल झावेरी के पोस्ट पर कंगना ने लिया रिया का पक्ष
X

मुंबई। सुशांत सिंह मामले में स्टार्स लगातार उनके न्याय के लिए कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में फिल्ममेकर कुशाल झावेरी ने सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया और कहा कि सुसांत मीटू के आरोप के बाद 4 रातों तक चैन से नहीं सो पाए थे। एक्टर को पता था कि उन्हें कौन टार्गेट कर रहा है, लेकिन उनके पास ठोस सबूत न होने के कारण वो कुछ नहीं कर पाए। कुशाल के ऐसे बयानों पर कंगना ने उन पर निशाना साधा और रिया चक्रवर्ती का पक्ष लिया।

कुशाल झावेरी ने एक पोस्ट शयेर किया, जिसमें लिखा हुआ है, मैं जुलाई 2018 से फरवरी 2019 तक सुशांत के साथ रहा। मैंने जो सबसे कमजोर वक्त देखा वह अक्टूबर 2018 में मीटू आंदोलन के दौरान था। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया बिना किसी ठोस सबूत के उन्हें निशाना बना रही थी। हमने संजना सांघी से संपर्क करने की पूरी कोशिश की लेकिन उन दिनों वह यूएसए में थीं और इन सभी चीजों पर कमेंट करने के लिए उपलब्ध नहीं थीं।

फिल्ममेकर का ये पोस्ट देखते ही कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, प्लीज आवाज उठाईए बहुत देर हो जाएगी। पैसों की लालची लड़की जो कुछ महीनों से सुशांत के साथ थी, उसे बलि का बकरा बनाया जा रहा है और जिन लोगों ने पूरी तैयारी से उसके दिमाग और आत्मशक्ति में चोट पहुंचाई वो खुला घूम रहे हैं।

सुशांत के दोस्त जावेरी ने एक्टर की लाइफ के बारें में कई खुलासे किए है। कुशाल ने बताया कि मीटू के आरोपों के बाद सुशांत किस तरह से टूट गए थे। उनका क्या हाल हुआ है। मीटू के आरोपों के बात सुशांत काफी कमजोर पड़ गए थे।

उन्होने कहा कि सुशांत सब जानते थे कि कौन उन्हें निशाना बना रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सुशांत मीटू के आरोपो के बाद 4 रातों तक सो नहीं पाया था। जब वो इस आरोप से बाहर हुआ तो उसे ये बडी कठिन जीत लग रही थी।

Next Story
Share it
Top