Top
undefined

बेंगलुरू हिंसा पर प्रकाश राज ने जताई नाराजगी, बोले 'जिन गुंडों ने कानून को हाथ में लिया है, उन्हें सजा मिलनी चाहिए'

बेंगलुरू हिंसा पर प्रकाश राज ने जताई नाराजगी, बोले जिन गुंडों ने कानून को हाथ में लिया है, उन्हें सजा मिलनी चाहिए
X

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज अपने बयानों को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। एक्टर अक्सर देश से जुड़े मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं और अपनी राय पेश करते रहते हैं। उनका छोटा सा ट्वीट सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है। इस बार प्रकाश ने कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में फेसबुक पोस्ट को लेकर हुई हिंसा पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

दरअसल, बीते दिनों बेंगलुरू में एक फेसबुक पोस्ट को लेकर हिंसा हो गई। उपद्रव इर तरह फैल गया कि हिंसा पर काबू पाने के लिए पुलिस को गोलीबारी करनी पड़ी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं इस घटना में 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हो गए।

इस घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए एक्टर प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया और लिखा, 'बंगलुरू में हुई घटना बर्बरता है और कुछ नहीं। मैं इस धार्मिक कट्टरता की कड़ी निंदा करता हूं। इसे उकसाने वालों और जिन गुंडों ने कानून को हाथ में लिया है, उन्हें जरूर सजा मिलनी चाहिए। एक समाज के तौर पर हम इसे स्वीकार नहीं कर सकते हैं।'

इस घटना को लेकर प्रकाश राज का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस ट्वीट को लाइक कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Next Story
Share it
Top