Top
undefined

प्रोड्यूसर असित मोदी से अनबन के बाद अंजलि उर्फ नेहा मेहता ने छोड़ा शो

प्रोड्यूसर असित मोदी से अनबन के बाद अंजलि उर्फ नेहा मेहता ने छोड़ा शो
X

मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नेहा मेहता को शो छोड़ना पड़ा हैं। सूत्र की माने तो अभिनेत्री और शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के बीच अंतर की वजह से नेहा को ये बड़ा फैसला लेना पड़ा। माना जा रहा हैं कि नेहा असित मोदी से ठीक तरह से बात करके चीजें सुलझा नहीं पा रही थीं।

कई बार वे सेट पर रो भी पड़ती

सेट पर मौजूद सूत्र बताते हैं, नेहा पिछले 12 सालों से इस शो का हिस्सा हैं जाहिर है वे सेट पर अपने आसपास के लोगों से अपने लिए कुछ सम्मान उम्मीद करेंगी। हालांकि ऐसा नहीं होता था। छोटी-छोटी बातों पर उन्हें थोड़ा परेशान किया जाता था। कई बार वे सेट पर रो भी पड़ती थी। कई बार सेट पर ऐसे सिचुएशन खड़े कर दिए जाते थे जहां उन्हें सही होते हुए भी चुप रहना पड़ता था।

कुछ महीने पहले फिर से मेकर्स और उनके बीच अनबन हुई जिसके बाद मेकर्स ने कहा कि यदि वे काम नहीं करना चाहती तो वे खुशी से छोड़ सकती है। खुद के सम्मान के लिए, नेहा को शो छोड़ने का फैसला लेना पड़ा। इस साल के फरवरी महीने में प्रोड्यूसर ने नेहा के सामने शो छोड़ने की बात रखी, हालांकि उस वक्त किसी भी तरह के फैसले पर मुहर नहीं लगी थी। उसके बाद लॉकडाउन की वजह से शो की शूटिंग रुक गई। इस दौरान उनका प्रोडक्शन टीम से किसी भी तरह का संपर्क नहीं हुआ। हां, असित मोदी ने उनसे एक से दो बार संपर्क करने की कोशिश जरूर की हालांकि उस वक्त नेहा अपने पर्सनल कमिटमेंट में व्यस्त थीं जिसके चलते वो उनसे बात नहीं कर पाई।

अनदेखी नाइंसाफी हुई भी थी

सूत्र आगे बताते हैं, नेहा सिर्फ सेट पर गरिमा बनाए रखना चाहती थीं। कहीं-न-कहीं उनके साथ अनदेखी नाइंसाफी हुई भी थी। शुरुआत में नेहा ने इसे अनदेखा करना चाहा ये सोचकर कि रिश्तों में नोंक-झोंक होती रहती है जिसका असर काम पर नहीं पड़ना चाहिए। लेकिन कुछ वक्त बाद, अपने सम्मान के खातिर उन्होंने शो छोड़ने का निर्णय लिया। उनके मुताबिक, कई लोग उनसे प्रेरित होते हैं, उनके सामने वे गलत उदाहरण नहीं बनना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने शो छोड़कर आगे बढ़ने का फैसला लिया। जब उन्होंने प्रोड्यूसर के सामने जाने की बात रखी थी उस वक्त उनकी बात को प्रोड्यूसर ने हामी भर दी थी।

हर अंत के बाद एक नई शुरुआत होती हैं: नेहा मेहता

मैं असित जी का बहुत सम्मान करती हूं और मैं चाहती हूं कि इस बारे वे पहले अपनी बात रखें। वे जो कहेंगे मैं सम्मान पूर्वक मान भी लुंगी। मुझे मीडिया और अपनी ऑडियंस पर काफी भरोसा है। हर अंत के बाद एक नई शुरुआत होती है। मैं बहुत ही पॉजिटिव हूं औ उम्मीद है कि आगे चलकर भी मैं लोगों को एंटरटेन करती रहूंगी। इस वक्त हम सभी एक बुरे दौर से गुजर रहे हैं, ऐसे वक्त में हम सभी को एक दूसरे का साथ देना चाहिए।

दिशा वकानी और नेहा मेहता के बाद अब गुरुचरण सिंह उर्फ रोशन सिंह सोढ़ी ने भी शो छोड़ दिया है। उनके रिप्लेसमेंट की तलाश पूरी हो चुकी है जिसके बाद बलविंदर सिंह पुरी ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Next Story
Share it
Top