Top
undefined

बर्थडे पर फैमिली को मिस कर रही हैं वाणी कपूर, कहा-पैरेंट्स और बहन के बिना मेरा हर बर्थडे अधूरा है

बर्थडे पर फैमिली को मिस कर रही हैं वाणी कपूर, कहा-पैरेंट्स और बहन के बिना मेरा हर बर्थडे अधूरा है
X

मुंबई। एक्ट्रेस वाणी कपूर 23 अगस्त को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस बार वाणी कपूर का जन्मदिन बेहद साधारण और शांतिपूर्ण रहेगा। यह शानदार एक्ट्रेस अपनी फेमिली को बुरी तरह मिस कर रही है और बता रही है कि उसका यह खास दिन उसके पैरेंट्स शिव और डिम्पी कपूर तथा बहन नूपुर चोपड़ा की मौजूदगी के बगैर 'अधूरा' रहने वाला है।

लॉकडाउन में एक के बाद एक फिल्में- अक्षय कुमार के अपोजिट 'बेल बॉटम' और आयुष्मान खुराना के साथ एक लव स्टोरी- साइन करने वाली वाणी कहती हैं- "कोविड-19 से पैदा हालात के मद्देनजर हमारे देश में बड़ा नाजुक समय गुजर रहा है। इसलिए मैं इस साल अपना बर्थडे साधारण और सीमित ढंग से मनाने जा रही हूं। ईमानदारी की बात यह है कि बर्थडे मनाने का मेरा अपना तरीका भी यही है। अपने करीबी दोस्तों के साथ अपना बर्थडे मनाने का प्लान बनाने में मुझे यकीनन मजा आता, लेकिन चूंकि मुझे अपनी दोनों फिल्मों की शूटिंग आगामी सितंबर और अक्टूबर में शुरू करनी है, इसलिए अतिरिक्त सावधानी बरत रही हूं और घर से बाहर ही नहीं निकलती।

बेशक वाणी को इस बार फेमिली की गैरमौजूदगी बेहद खल रही है और अपना बर्थडे मनाने के लिए वह वीडियो कॉल्स के जरिए उनके सम्पर्क में रहेंगी। "माता-पिता और मेरी बहन के बिना मेरा हर जन्मदिन अधूरा है। वे मेरे शक्तिस्तंभ हैं और मेरी लाइफ की हर महत्वपूर्ण चीज का हिस्सा रहे हैं। इसलिए इस साल मुझे उनकी बहुत याद सताएगी। बस मुझे इस बात की खुशी है कि वे सेफ हैं, स्वस्थ हैं और घर पर हैं। उम्मीद करती हूं कि अगले साल यह सूरत बदलेगी, क्योंकि हमें एक साथ समय बिताए लंबा अरसा गुजर चुका है।"- कहना है इस एक्ट्रेस का।

वाणी आगे बताती हैं, "अपने बर्थडे में शामिल करने के लिए मैं उनके साथ वीडियो कॉल्स के जरिए जुड़ी रहूंगी। मौजूदा किस्म के साल में आपको छोटी-छोटी खुशियों और संग-साथ के नन्हें पलों से संतोष करना होगा और एहसानमंद होना पड़ेगा। मेरा सौभाग्य है कि मुझे अपनी लाइफ में अपने माता-पिता का आशीर्वाद मिल रहा है। मेरे दोस्त भी जूम कॉल पर जमा होने का प्लान बना रहे हैं ताकि हम एक साथ केक काट सकें। मौजूदा हालात को देखते हुए यह भी मजेदार रहेगा।"

निश्चित ही वाणी के लिए यह जन्मदिन बेहद खास है, क्योंकि उन्होंने अभी-अभी दो नई फिल्में साइन की हैं। ऐसा लगता है कि यह साल उनके लिए बेहद व्यस्त रहने वाला है क्योंकि वह इन दोनों फिल्मों की शूटिंग साथ-साथ शुरू करने वाली हैं!

वाणी 'शमशेरा' का अपना काम भी पूरा कर चुकी हैं, जिसमें उनकी जोड़ी रणवीर कपूर के साथ बनाई गई है। वह बताती हैं, "काम ईश्वर की देन है और अपनी लाइफ में काम मिलने को लेकर मैं हृदय से आभारी हूं। अब मैं वाकई बिजी हो जाना चाहती हूं क्योंकि मैं मार्च से घर पर ही हूं और फिल्म के सेट पर जाने को उत्सुक हूं।" अक्षय कुमार के साथ 'बेल बॉटम' की शूटिंग शुरू करने के लिए वाणी कपूर जल्द ही स्कॉटलैंड की उड़ान भरने जा रही हैं।

Next Story
Share it
Top