Top
undefined

रेव पार्टी के जुर्म में अरेस्ट हुए एक्टर कपिल झावेरी को मिली जमानत

रेव पार्टी के जुर्म में अरेस्ट हुए एक्टर कपिल झावेरी को मिली जमानत
X

नई दिल्ली। गोवा की एक अदालत ने मंगलवार को बॉलीवुड शॉर्ट टर्म एक्टर रहे कपिल झावेरी को जमानत दे दी है। कपिल को 15 अगस्त के दिन गोवा में अपने विला में एक रेव पार्टी होस्ट करने के लिए अरेस्ट किया गया था। प्रधानसत्र न्यायाधीश इरशाद आगा ने झावेरी को 50,000 रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि जमा करवाकर जमानत दी है। पुलिस ने उत्तरी गोवा जिले के वागाटोर गांव में कपिल के घर पर छापा मारा था। कपिल ने इंस्टाग्राम पर स्वतंत्रता दिवस पर यह फोटो वागाटोर से ही शेयर किया था।

तीन विदेशी भी हुए थे गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कोविड ​​-19 महामारी के बीच चल रही पार्टी से नौ लाख रुपये से अधिक की ड्रग्स जब्त की गई थी। झावेरी के अलावा, तीन विदेशियों को भी गिरफ्तार किया गया था और उन पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सट्रेट एक्ट के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया था। कपिल के विला से 9 लाख रू. का ड्रग्स भी बरामद किया गया है जिसमें कोकीन, एमडीएमए, एक्सटेसी की गोलियां और चरस शामिल हैं।

कपिल पर लगीं ये पाबंदियां भी

झावेरी को जमानत देते हुए जज ने उन्हें अपना पासपोर्ट सरेंडर करने के लिए कहा है। साथ ही उन्हें बुधवार से 15 दिनों तक जांच अधिकारी के सामने हाजिरी देनी होगी। इतना ही नहीं कोर्ट ने कपिल को छह महीने तक राज्य छोड़ कर जाने और उत्तरी गोवा में अंजुना कोस्टल बेल्ट पर जाने पर भी रोक लगा दी है। गौरतलब है कि झावेरी ने अपने विला पर रेव पार्टी दी थी जिसमें 23 लोग शामिल हुए थे।

2003 में दिल परदेसी हो गया से कपिल ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। शाहिद कपूर की इश्क-विश्क में और 2006 में सावन द लव सीजन में भी नजर आए थे। उन्होंने आत्मा और निशान में भी काम किया था। इसके अलावा वे 100 से ज्यादा टीवी ऐड में काम कर चुके हैं। अब वे एंटरप्रेन्योर और मोटिवेशनल स्पीकर हैं।

Next Story
Share it
Top