Top
undefined

अपने ही शो के मेकर्स पर शिल्पा शिंदे ने लगाया शोषण करने का आरोप

अपने ही शो के मेकर्स पर शिल्पा शिंदे ने लगाया शोषण करने का आरोप
X

मुंबई। सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन द्वारा दो सालों तक बैन किए जाने के बाद शिल्पा शिंदे ने कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान से टेलीविजन पर वापसी की है। इस शो में उनके साथ सुनील ग्रोवर, अली असगर और सिद्धार्थ सागर भी हैं। मगर अब शो शुरू होने के कुछ दिनों बाद ही शिल्पा ने मेकर्स पर कई बड़े आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि सभी आर्टिस्ट्स से लगातार ओवर टाइम करवाया जा रहा है। मेकर्स लगातार टीम का शोषण कर रहे हैं जबकि शुरुआत में कहा गया था कि हफ्ते में सिर्फ दो दिन ही शूटिंग करनी है।

शो की शूटिंग के लिए लगातार ओवरटाइम कर रहीं शिल्पा शिंदे ने नाराजगी जताते हुए कहा, 'शो के मेकर्स ने शूटिंग के पहले दिन से ही शो के बारे में मुझसे झूठ कहा है। हम सुबह के 7 बजे से रात के 11 बजे तक शूटिंग कर रहे हैं। मुझे नहीं पता अब ये एसोसिएशन वाले लोग कहां हैं। उन्हें ये नजर क्यों नहीं आ रहा है कि कैसे आर्टिस्ट का शोषण किया जा रहा है।

आगे एक्ट्रेस ने कहा, एसोसिएशन वाले हमेशा आर्टिस्ट की छवि खराब करते हैं मगर अब जब हम लोग 12 घंटे से ज्यादा काम कर रहे हैं तब किसी को सवाल नहीं उठाना है। आर्टिस्ट लगातार काम करके थक जाते हैं। हम 1 घंटे का कॉमेडी शो कर रहे हैं डेली सोप के लिए। हमे कहा गया था कि हमे सिर्फ हफ्ते में दो दिन काम करना है लेकिन हमसे हर दिन काम करवाया जा रहा है। हमे टॉर्चर किया जा रहा है।

सिद्धार्थ सागर के सेट पर निकले आंसू

डिप्रेशन से बाहर आने के लंबे समय बाद सिद्धार्थ सागर ने इस शो से कमबैक किया है। ये शो उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है मगर शिल्पा ने बताया है कि उन्हें भी काफी परेशान किया जा रहा है। इसबारे में एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने देखा एक दिन बेचारा सिद्धार्थ इतना थक गया था कि उसकी आंखो से आंसू तक आ गए थे। वो कुछ नहीं कह रहा है क्योंकि उसे काम की जरुरत है। उसे डर है कि कहीं उसे शो से बाहर ना कर दिया जाए। उसको बैन कर दिया जाएगा या बायकॉट किया जाएगा।

मशीन को भी आराम की जरुरत होती हैः शिल्पा

ओवरटाइम करने पर एक्ट्रेस ने कहा, अगर आप किसी मशीन को चला रहे हैं तब भी उसे फंक्शन करने के लिए आराम देना होता है। वो लोग आर्टिस्ट से ऐसा काम कैसे करवा सकते हैं। मुझे लगता है शायद चैनल को भी इस बारे में जानकारी नहीं है कि हमसे कैसे काम करवया जा रहा है। मैंने हमेशा अपनी टीम का सपोर्ट किया है और अपना बेस्ट दिया है।

सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती थीं शिल्पा

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने शो साइन करने के लिए शर्त रखी थी कि उन्हें सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना। मगर मेकर्स ने ये भी झूठ कहा था बाद में बाहर से मुझे उनके शो में होने की जानकारी मिली। जब मैंने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उनके पार्ट का आपसे लेना देना नहीं है। मगर बाद में उन्होंने हमारा गैग ज्वॉइन कर लिया।

Next Story
Share it
Top