Top
undefined

'इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' में नजर आएंगे अक्षय कुमार

इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स में नजर आएंगे अक्षय कुमार
X

नई दिल्ली। अक्षय कुमार अगले महीने मैन वर्सेज वाइल्ड स्टार बेयर ग्रिल्स के साथ डिस्कवरी चैनल के नए शो में नजर आएंगे। शो का नाम है इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय ने इस शो का प्रोमो ट्विटर पर शेयर किया है।

अक्षय ने एक चौंका देने वाली बात भी ट्विटर पर शेयर की है। उन्होंने लिखा कि मैंने पहले बहुत सारी चुनौतियों की कल्पना की थी। लेकिन बेयर ग्रिल्स ने मुझे हाथी के मल से बनी चाय के जरिए चौंका दिया। क्या दिन था। अक्षय और बेयर के एडवेंचर से भरा यह शो 11 सितंबर और 14 सितंबर को रात 8 बजे टेलीकास्ट होगा।

7 भाषाओं में 50 से ज्यादा देशों में दिखाया जाएगा शो

अक्षय इस प्रोमो में ग्रिल्स के साथ कई स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इस शो को नाम दिया गया है- इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एंड अक्षय कुमार। इसमें अक्षय और ग्रिल्स जंगल में बचने के लिए हर तरह की मिलिट्री ड्रिल को फॉलो करते नजर आएंगे। ये शो सात भाषाओं हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़, तेलुगु, बंगाली और अंग्रेजी में दिखाया जाएगा। शो भारत के अलावा जापान, चीन, सऊदी अरब, सिंगापुर, मलेशिया, इंडोनेशिया समेत 50 देशों में दिखाया जाएगा।

अक्षय ने बताया- मैं हमेशा से ही बेयर ग्रिल्स की ऊर्जा, जुनून के प्रशंसक रहा हूं। इतने साल से बेयर ग्रिल्स जो कर रहे हैं, उसे सराहता हूं। जंगल के हालात में बेयर के साथ काफी अच्छा अनुभव रहा। ग्रिल्स एक के बाद एक चुनौतियां सामने रखते हैं। मूवी सेट से तुलना की जाए तो जंगल का अनुभव एकदम अलग है। वहां कोई बैकअप नहीं होता है। वहां वास्तविकता का अनुभव पूरी तरह होता है। ग्रिल्स इन हालात में खुद को जिंदा रखने का काफी अनुभव रखते हैं और उनके पास इस अनुभव का खजाना है। उन्होंने मेरे साथ नई और मजेदार टेक्नीक शेयर की हैं।

अक्षय की विनम्रता ने मुझे चौंका दिया- ग्रिल्स

बेयर ग्रिल्स ने कहा- मैंने अक्षय कुमार से मुलाकात से पहले अपना होम वर्क किया था। मैं जानता हूं कि वो एक सुपर स्टार हैं, लेकिन जिस चीज ने मुझे चौंकाया, वो थी उनकी विनम्रता और सहजता। दिल से अक्षय कुमार एक आम लड़के की तरह हैं। हम दोनों के बीच बहुत समानताएं है, इनमें फिटनेस के लिए जुनून और परिवार के लिए निष्ठा शामिल है। उनके साथ रहकर मुझे बहुत मजा आया। अक्षय के सामने कोई नई चुनौती रखो तो उनकी आंखों में नई चमक आ जाती है। मेरा विश्वास करिए कि दुनियाभर में बहुत सारी ऐसी सेलिब्रिटी हैं, जिन्होंने मेरी इन चुनौतियों का इतनी गर्मजोशी से स्वागत किया।

Next Story
Share it
Top