Top
undefined

फिल्में बनाने वाले करन जौहर ने बच्चों की परवरिश पर लिख डाली किताब, नाम दिया- द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव

फिल्में बनाने वाले करन जौहर ने बच्चों की परवरिश पर लिख डाली किताब, नाम दिया- द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव
X

मुंबई। करन जौहर ने एक खुशखबरी शेयर की है। सोशल मीडिया पर लम्बे समय से ट्रोलर्स के निशाने पर बने हुए करन जौहर अब राइटर बन गए हैं। दरअसल उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके जुड़वां बच्चे रूही और यश के वे वीडियोज नजर आ रहे हैं, जो उन्होंने लॉकडाउन के दौरान बनाए थे। इसी वीडियो के जरिए करन ने बच्चों पर लिखी अपनी पहली किताब 'द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव' का अनाउंसमेंट किया है।

जेंडर बेस्ड पैरेंटिंग टिप्स पर बनी पिक्चर बुक

करन ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- मैं आप सबके साथ कुछ खास शेयर करते हुए बहुत एक्साइटेड हूं। बच्चों के लिए मेरी पहली पिक्चर बुक। द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव, जल्द आ रही है। ट्विंकल आपका धन्यवाद, जो आपने मुझे जगरनॉट बुक्स से मिलवाया, वे इस बुक को पब्लिश कर रहे हैं। वीडियो में बताया गया है कि करन ने अपने बच्चों की जेंडर बेस्ड पैरेंटिंग के जरिए कई चीजें सीखीं। किताब में बच्चों के नाम लव और कुशा के जरिए उनकी परवरिश के बारे में बताया गया है।

45 वीडियो की सीरीज चलाई थी

करन जौहर ने पिछले 75 दिनों के लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम पर एक सीरीज चलाई थी- लॉकडाउन विद द जौहर्स। जिसमें उन्होंने अपने बच्चों यश और रूही के मजेदार वीडियोज शेयर किए थे। इस पूरी सीरीज में बच्चों ने करन का कई बार मजाक भी उड़ाया था। हालांकि करन के इन वीडियोज को उनके फॉलोअर्स और बॉलीवुड सेलेब्स ने बेहद पसंद किया था।

Next Story
Share it
Top