Top
undefined

ब्रांड शूट के लिए पहुंची थीं जैकलीन फर्नांडीज, टीम ने करवाया ऐहतियातन कोरोना टेस्ट तो दो लोग मिले पॉजिटिव

ब्रांड शूट के लिए पहुंची थीं जैकलीन फर्नांडीज, टीम ने करवाया ऐहतियातन कोरोना टेस्ट तो दो लोग मिले पॉजिटिव
X

मुंबई। बॉलीवुड के न्यू नॉर्मल को अपनाने के साथ ही सेलेब्स ने शूटिंग शुरू कर दी है। इस बीच जैकलीन फर्नांडीज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है कि वे कोरोना वायरस संक्रमण से सुरक्षित हैं। पिछले दिनों वे एक ब्रांड की शूटिंग शुरू करने वाली थीं लेकिन इस बीच उनके क्रू के दो मेम्बर्स कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। टीम ने ऐहतियात के तौर पर सभी का कोरोना टेस्ट करवाया था।

बाकी क्रू मेम्बर्स को नहीं मिले लक्षण

जैकलीन ने लिखा- हम नए माहौल के साथ खुद को तैयार कर वापस काम पर लौट रहे थे। हमने ब्रांड शूट के पहले ऐहतियातन पूरे क्रू का कोरोना टेस्ट करवाया। मैं आपको बताना चाहूंगी कि दुर्भाग्य से हमारे शूटिंग क्रू के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले। हमने सुरक्षा की दृष्टि से शूटिंग को डिले कर दिया है। दोनों ही सदस्य सेल्फ आइसोलेशन में हैं और उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। बाकी क्रू और मैं खुद निगेटिव हूं लेकिन हम सभी जरूरी नियमों का पालन कर रहे हैं। मैं बीमएसी के अधिकारियों की मदद के लिए शुक्रगुजार हूं

भूत पुलिस में नजर आएंगी जैकलीन

बात जैकलीन के वर्क फ्रंट की करें तो वे यामी गौतम के साथ भूत पुलिस में लीड रोल निभाती नजर आएंगी। फिल्म में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं। जबकि फिल्म भूत पुलिस का डायरेक्शन पवन कृपलानी करने वाले हैं। प्रोडक्शन रमेश तौरानी और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित का है। भूत पुलिस की शूटिंग 2020 के आखिर में उत्तरी पहाड़ी शहरों धर्मशाला, डलहौजी और पालमपुर में शुरू होगी।

Next Story
Share it
Top