Top
undefined

मलाइका अरोड़ा ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी

मलाइका अरोड़ा ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी
X

नई दिल्ली। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोमवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। इससे एक दिन पहले अर्जुन कपूर ने भी खुद के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर दी थी। जिसके बाद मलाइका के भी संक्रमित होने की खबरें आ गई थीं। हालांकि एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि आज की।

हेल्थ अपडेट देते हुए मलाइका ने लिखा, 'आज मेरे कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, लेकिन मैं आप सभी को सूचना देना चाहती हूं कि मैं ठीक महसूस कर रही हूं। मैं असिम्प्टोमैटिक हूं और सभी आवश्यक प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं और मेरे डॉक्टर और अधिकारियों के निर्देशानुसार घर ही क्वारैंटाइन रहूंगी। मैं आप सभी से शांत और सुरक्षित रहने का अनुरोध करती हूं। आप सभी के सहयोग के लिए धन्यवाद। बहुत प्यार, मलाइका अरोड़ा।'

सेलेब्स ने की जल्द ठीक होने की दुआ

मलाइका के पोस्ट शेयर करने के बाद बिपाशा बसु, काजल अग्रवाल, सुजैन खान, नीना गुप्ता, विद्या मालवड़े समेत कई अन्य सेलेब्स ने कमेंट करते हुए उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

टीवी शो में जज के रूप में आ रहीं नजर

मलाइका फिलहाल टेलीविजन रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ जज की भूमिका में दिख रही थीं। जिसके बाद फिलहाल इस शो की शूटिंग को टाल दिया गया है। इस बात की जानकारी खुद शो के प्रोड्यूसर रंजीत शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि लास्ट मोमेंट पर मलाइका की जगह किसी और को लाना संभव नहीं था। इसलिए शो की शूटिंग बुधवार तक टाल दी गई है।

अर्जुन कपूर भी हैं होम क्वारैंटाइन

इससे एक दिन पहले मलाइका के ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, 'ये मेरा कर्तव्य है कि आप सबको सूचना दे दूं कि मैं कोरोनावायरस संक्रमित हो चुका हूं। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और मैं असिम्प्टोमैटिक हूं। मैंने डॉक्टर्स और अधिकारियों के निर्देशानुसार खुद को घर में अलग-थलग कर लिया है और घर में ही क्वारैंटाइन रहूंगा। आप लोगों के समर्थन के लिए मैं आप सभी को अग्रिम धन्यवाद देता हूं और मैं आने वाले दिनों में आप सभी को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देता रहूंगा। ये असाधारण और अभूतपूर्व समय है और मुझे भरोसा है कि पूरी मानवता इस वायरस से जरूर उबर जाएगी।

Next Story
Share it
Top