Top
undefined

कंगना की कश्मीरी हिंदुओं पर फिल्म बनाने की घोषणा का अशोक पंडित ने स्वागत किया

कंगना की कश्मीरी हिंदुओं पर फिल्म बनाने की घोषणा का अशोक पंडित ने स्वागत किया
X

मुंबई। कंगना रनोट के मुंबई स्थित दफ्तर में बुधवार को हुई तोड़फोड़ के बाद एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि इस घटना से मैंने कश्मीरी पंडितों के दर्द को महसूस किया है और मैं उन पर भी एक फिल्म बनाने का वचन देती हूं। उनके इस वादे को लेकर कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले फिल्म मेकर अशोक पंडित ने उन्हें शुक्रिया कहा है।

सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर करते हुए पंडित ने लिखा कि, कश्मीर में हुए हमारे नरसंहार को लेकर अपनी चिंता जताने के लिए आपका धन्यवाद कंगना। हमें यकीन है कि सबसे बड़ी मानवीय त्रासदियों में से एक कश्मीरी हिंदुओं को लेकर आपकी फिल्म इस मुद्दे को बिल्कुल सही ढंग से चित्रित करेगी। 'भीगा हुआ इंसान बारिश से नहीं डरता।'

अशोक बोले- कंगना रनोट का शुक्रगुजार हूं

अपने वीडियो में पंडित ने कहा, 'मैं कंगना रनोट जी का बहुत-बहुत शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने हमारी पूरी कौम कश्मीरी हिंदुओं की त्रासदी, उनके दुख, उनके पलायन, उनके नरसंहार को लेकर अपने आप को आइडेंटिफाई किया और उनके दुख को जताया। इसी त्रासदी को लेकर इसी ट्रेजडी को लेकर जो कि दुनिया की बहुत बड़ी ट्रेजडी है, उन्होंने जो फिल्म बनाने की इच्छा जताई, हम उनके साथ हैं।'

मजाक उड़ाने वालों के लिए तमाचा होगी फिल्म

आगे उन्होंने कहा, 'मुझे इस बात का यकीन है कि ये फिल्म जिस दिन रिलीज होगी, ये पूरे देश-विदेश में हमारी इस त्रासदी को सही रूप से पेश करेगी। और वो सारे फिल्म मेकर्स जिन्होंने हमारी त्रासदी का मजाक उड़ाया है, ये उनके लिए भी एक बहुत बड़ा तमाचा होगी। शुक्रिया कंगना जी।

कंगना बोलीं- मेरी मामूली जिंदगी के मायने बदल दिए

कंगना ने अशोक पंडित के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि, धन्यवाद अशोक जी आपने मुझमें जो विश्वास दिखाया मेरी मामूली सी जिंदगी को मायने दिए।

Next Story
Share it
Top