Top
undefined

नशे की लत और डिप्रेशन के चलते ढाई साल इंडस्ट्री से दूर रहे थे हनी सिंह, बताया कैसे दीपिका पादुकोण और इंडस्ट्री के लोगों ने की थी मदद

नशे की लत और डिप्रेशन के चलते ढाई साल इंडस्ट्री से दूर रहे थे हनी सिंह, बताया कैसे दीपिका पादुकोण और इंडस्ट्री के लोगों ने की थी मदद
X

मुंबई। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जहां डिप्रेशन और सुसाइड के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं वहीं हनी सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे कई सेलेब्स भी हैं जो अपनी कहानी से लोगों की प्रेरणा बने हैं। पॉपुलर रैपर और सिंगर हनी सिंह अपनी नशे की लत और म्यूजिक करियर खराब होने के दौरान डिप्रेशन में चले गए थे जिसके कारण उन्होंने ढाई साल तक इंडस्ट्री से दूरी बनाए रखी थी। साल 2019 में मखना गाने से धमाकेदार वापसी करने वाले सिंगर ने अब अपनी जिंदगी के डार्क फेस पर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि कैसे दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और उनके परिवार की मदद के जरिए वो इससे निकल पाए।

हाल ही में बातचीत में हनी सिंह ने बताया, ये मेरे लिए एक भयानक समय था। मेरी मानसिक स्थिति के साथ उस समय बहुत कुछ हो रहा था। मैं शराबी भी बन गया था। मैं सोता नहीं था जिससे मेरे अंदर ये बीमारी धीरे-धीरे बढ़ने लगी। मैं वाकई में ठीक नहीं हूं ये समझने में मुझे 3-4 महीने लग गए थे। वो मेरे लिए एक डार्क फेस था और मैं लोगों से अपील करता हूं कि वो इसे ना छिपाएं। एक आर्टिस्ट ऑडियंस के लिए एक मिरर की तरह होता है। तो जब हम अपनी जिंदगी की सब कुछ शेयर कर सकते हैं तो ये क्यों नहीं।

डिप्रेशन से जंग लड़ने पर रैपर हनी सिंह ने कहा, 'लोग मुझसे पूछते थे कि मैं ढाई साल के लिए कहां गायब हो गया था। इसलिए मुझे इसपर बात करने की जरूरत महसूस हुई। मैं ठीक नहीं था फिर ठीक हो गया। मुझे याद है इस दौरान जब मैंने रितिक रोशन के लिए धीरे- धीरे गाना बनाया था तब ये बड़ा हिट साबित हुआ था। मेरे पूरे परिवार और दोस्तों ने मुझे काफी सपोर्ट किया'।

दीपिका ने दिया था डॉक्टर का नंबरः हनी सिंह

इंडस्ट्री के भी कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने मेरी मदद की है। शाहरुख भाई और दीपिका पादुकोण ने भी मेरी मदद की। क्योंकि दीपिका भी ऐसे फेज में रह चुकी हैं तो उन्होंने मेरे परिवार को दिल्ली आधारित एक डॉक्टर का नंबर दिया था। उन सभी ने मेरे लिए दुआ की और मैं ठीक हो गया।

बताते चलें कि हनी सिंह ने 'मखना' गाने से इंडस्ट्री में वापसी की है। इसके बाद उनका गाना 'बिल्लो तू आग है' हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Next Story
Share it
Top