Top
undefined

सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू बने बिग बॉस के पहले कंटेस्टेंट

सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू बने बिग बॉस के पहले कंटेस्टेंट
X

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू जल्द ही रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में बतौर प्रतियोगी शामिल होने वाले हैं। हाल ही में बातचीत के दौरान, जान ने शो से जुडी कुछ खास बातें शेयर की। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वे 'नेपोटिज्म' का प्रोडक्ट नहीं हैं।

जब शो के मेकर्स की तरफ से मुझे ऑफर मिला तो उत्साहित तो था ही लेकिन नर्वसनेस भी मैं 'बिग बॉस' का बहुत बड़ा फैन हूं और पिछले कई सीजन मैंने बतौर ऑडियंस देखे हैं। सोचा नहीं था कि कभी शो का कंटेस्टेंट बनने का मौका मिलेगा। अब जब मौका मिल ही गया हैं तो इस जर्नी को खूब एन्जॉय करने की कोशिश रहेगी। मैं जानता हूं कि इस शो में टिकने के लिए बहुत सारा धैर्य और मेन्टल विल पावर की जरूरत होती है। इस शो से जुड़ने के बाद लोगों के सामने आपकी एक छवि बन जाती है। कोशिश रहेगी अपनी अच्छी छवि छोड़ जाने की।

मेरे पिता कुमार सानू इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर हैं। उन्होंने काफी मेहनत से अपना नाम कमाया है। मैं एक बहुत ही प्रतिष्ठित फैमिली से आता हूं। ऐसे में पूरी कोशिश होगी की अपना नाम बनाकर शो से बाहर निकलूं। मेरी पहचान मेरे पिता से है और मुझे इस बात पर गर्व है। जब लोग मेरी उनसे तुलना करते हैं तो मुझे काफी खुशी होती है। लोगों को लगता है कि मैं उनकी विरासत को आगे ले जाऊंगा। लोगों का ये विश्वास मुझमें काफी साहस लाता है हालांकि मैं अपना मुकाम अपने आप हासिल करने की कोशिश कर रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा।

जब पापा के सामने 'बिग बॉस' में जाने की बात रखी तो 2 मिनट के लिए चारों तरह खामोशी छा गई। वे शॉक्ड हो गए थे। उनका पहला सवाल था कि क्या आप पक्का इस शो में जाना चाहते हो? मेरा जवाब था 'हां, मैं करना चाहता हूं। जिंदगी में ये मौका एक ही बार मिलेगा।' मेरा जवाब सुनते ही उनके चेहरे का एक्सप्रेशन बदल गया। कुछ मिनट बाद उन्होंने मुझे जाने की अनुमति दी। उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया और कहा कि इस पूरी जर्नी में अपनी रियल पर्सनालिटी को ना खो जाऊं। इस शो में ऐसे कई अवसर आते हैं जहां लोग अपना आपा खो बैठते हैं। मेरे पिता और माता दोनों ने मुझे बस यही नसीहत दी कि पूरे शो के दौरान मैं अपने आप पर काबू रखूं और जैसा रियल लाइफ में हूं वैसा ही अंत तक बरकरार रखूं। बस सही के साथ आगे बढ़ता जाऊं।

सलमान खान से वीडियो इंटरव्यू में मिलकर काफी नर्वस था

मेरे पिता ने सलमान खान के साथ बहुत काम किया है लेकिन मैं आज तक उनसे कभी नहीं मिला था। कल (24 सितंबर) पहली बार उनसे वीडियो इंटरव्यू पर बातचीत हुई जिसे लेकर मैं काफी नर्वस था (हंसते हुए) सलमान हमारी इंडस्ट्री में बहुत बड़े स्टार हैं और उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है इससे बड़ी खुशी की बात क्या हो सकती हैं? उनसे मिलकर एक फैन वाली फीलिंग आ रही थी।

मैं नेपोटिज्म का प्रोडक्ट नहीं हूं

बॉलीवुड में चल रहा नेपोटिज्म का मुद्दा के बारे में मैं कुछ ज्यादा नहीं जानता लेकिन मैं नेपोटिज्म का प्रोडक्ट नहीं हूं। अगर ऐसा होता तो मैं अब तक काफी फिल्मों में गाना गा चुका होता और काफी नाम और पैसे कमा चुका होता। नेपोटिज्म 'स्टार किड्स' के बारे में होता है लेकिन मेरे केस में ऐसा बिलकुल नहीं हैं। मेरे पिता ने मुझे बचपन में ही कह दिया था कि जो कुछ भी मुझे हासिल करना है वो अपने दम पर करना होगा। अब तक जो भी काम मिले हैं वो मुझे अपने दम पर मिले हैं, पिता ने किसी भी तरह की मदद नहीं की।

Next Story
Share it
Top