Top
undefined

सपना चौधरी की सीक्रेट वेडिंग और मां बनने की खबर सुन चौंके फैन्स

सपना चौधरी की सीक्रेट वेडिंग और मां बनने की खबर सुन चौंके फैन्स
X

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी मां बन गई हैं। शनिवार रात रोहतक के एक अस्पताल में उन्होंने बेटे को जन्म दिया। इस बात को सुनकर उनके फैन्स खुश तो हैं लेकिन सबके मन में ये सवाल भी है कि उन्होंने शादी कब की और इस बात को क्यों छुपाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपना ने अपनी शादी को सीक्रेट इसलिए रखा क्योंकि उनके पति वीर साहू के परिवार में किसी की मौत हो गई थी। इस वजह से दोनों हाई प्रोफाइल वेडिंग नहीं बल्कि सिंपल वेडिंग चाहते थे। दोनों की शादी इसी साल जनवरी में हुई थी।

सपना के पति का नाम वीर साहू है जो कि एक आर्टिस्ट हैं। वह सिंगर, कंपोजर, राइटर, प्रोड्यूसर और एक्टर हैं। वीर को खलनायक (2018), रसूक आला जाट (2017), यार लैंडलॉर्ड (2017) और थड्डी- बड्डी (2016) जैसी हरियाणवी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

विवादों में फंस चुकीं सपना

सपना की छवि हमेशा विवादित सिंगर की रही है। 2016 में वह तब विवादों में आई थीं जब उन्होंने जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी। जहर खाने के बाद सपना को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां कई दिनों तक मौत से जूझने के बाद वह जिंदगी की जंग जीत गई थीं।

दरअसल, सपना ने एक विवाद में फंसने के बाद अपनी जिंदगी खत्म करने की कोशिश की थी। 17 फरवरी 2016 को गुड़गांव के चकरपुर में एक प्रोग्राम में 'सांग बिगड़ग्या जातां का' गाना गाया था। इसके बाद जुलाई 2016 में सतपाल तंवर नाम के एक शख्स ने इस गाने से नाराज होकर सपना के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करवा दी थी जिससे सपना परेशान हो गई थीं। 4 सितंबर, 2016 को जहर खाने से पहले सपना ने इस वाकये का जिक्र अपने सुसाइड नोट में भी किया था।

मौत के मुंह से बाहर निकलने के बाद जब सपना बिग बॉस 11 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थी तो होस्ट सलमान ने भी उनसे सुसाइड के बारे में पूछते हुए कहा था, जिंदगी से एक बार बहुत परेशान हो गई थीं आप।

सपना ने इसका जवाब देते हुए कहा था, हां ऐसा हुआ था, फिर मैंने जहर खा लिया था। उस वक्त मैं लोगों की सुनती थी लेकिन अब मैंने लोगों की बातों पर ध्यान देना शुरू कर दिया है।

12 साल की उम्र से गा रहीं सपना

25 सिंतबर 1990 को रोहतक, हरियाणा में जन्मी सपना की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही। उनकी स्कूलिंग रोहतक से हुई। पिता निजी कंपनी में कर्मचारी थे जिनकी 2002 में मौत हो गई। पिता की मौत के बाद सपना ने परिवार की जिम्मेदारी संभाली और 12 साल की उम्र से गाना शुरू कर दिया। सपना का गाया गाना सॉलिड बॉडी रे इतना ज्यादा फेमस हुआ कि वह हरियाणा, राजस्थान,यूपी, पंजाब की जानी-मानी सिंगर बन गईं।

Next Story
Share it
Top