Top
undefined

वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर कंगना रनोट ने साधा दीपिका पादुकोण पर निशाना

वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर कंगना रनोट ने साधा दीपिका पादुकोण पर निशाना
X

मुंबई। वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौके पर कंगना रनोट ने अपने फैन्स को फिल्म 'जजमेंटल है क्या' देखने की सलाह दी है। साथ ही बिना नाम लिए दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, हमने जो फिल्म मेंटल हेल्थ अवेयरनेस के लिए बनाई थी, उसे डिप्रेशन की दुकान चलाने वालों ने कोर्ट में घसीटा था। मीडिया बैन के बाद मार्केटिंग कॉम्प्लीकेशंस के चलते रिलीज से पहले फिल्म का नाम बदल दिया गया था। लेकिन यह अच्छी फिल्म है, इसे आज ही देखें।

दीपिका के एनजीओ ने किया था टाइटल का विरोध

दीपिका पादुकोण के एनजीओ 'द लाइव लव लाफ फाउंडेशन' ने कथित तौर पर कंगना की फिल्म के टाइटल (जो पहले 'मेंटल है क्या' था) पर सवाल उठाया था। उनका कहना है कि यह ऐसे लोगों को बढ़ावा देता है, जो मेंटल शब्द का इस्तेमाल अपमानजनक रूप में करते हैं।

द लाइव लव लाफ फाउंडेशन के अलावा द इंडियन साइकेट्रिक सोसायटी के डॉक्टर्स ने भी फिल्म के टाइटल पर आपत्ति जताते हुए सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी से शिकायत की थी। सोसाइटी का कहना था कि फिल्म का टाइटल मानसिक विकारों से जूझ रहे लोगों का मजाक उड़ाता है।

बाद में 'जजमेंटल है क्या' कर दिया गया था टाइटल

विवाद बढ़ता देख फिल्म के मेकर्स ने टाइटल 'मेंटल है क्या' को 'जजमेंटल है क्या' से रिप्लेस कर दिया था। कंगना और राजकुमार राव स्टारर 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई 2019 को रिलीज हुई थी। प्रकाश कोवेलामुदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 33 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

Next Story
Share it
Top