Top
undefined

अर्जुन बिजलानी ने मनाया कोरोना पॉजिटिव वाइफ नेहा स्वामी का जन्मदिन, वाइफ के हाथों से केक खाने के लिए भूल गए सोशल

अर्जुन बिजलानी ने मनाया कोरोना पॉजिटिव वाइफ नेहा स्वामी का जन्मदिन, वाइफ के हाथों से केक खाने के लिए भूल गए सोशल
X

मुंबई। टेलीविजन एक्टर अर्जुन बिजलानी की वाइफ नेहा स्वामी की कोविड 19 रिपोर्ट 4 अक्टूबर को पॉजिटिव आई थी जिसके कुछ ही दिनों बाद उनके बेटे आयान भी डिटेल टेस्ट रिपोर्ट में संक्रमित पाए गए थे। इसी बीच अर्जुन ने अपनी कोरोना पॉजिटिव वाइफ का जन्मदिन मनाया है। एक्टर पहले उनका जन्मदिन दुबई मे मनाने वाले थे हालांकि वाइफ के संक्रमित हो जाने पर एक्टर ने घर में ही छोटा सा सेलिब्रेशन किया था। इस दौरान अर्जुन ने रिस्क लेते हुए अपनी वाइफ के हाथों से केक भी खाया।

अर्जुन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से देर रात किए छोटे से बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ वीडियोज शेयर की हैं। अर्जुन ने पहले सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए क्वारैंटाइन वाइफ और बेटे के कमरे के साथ टेबल पर केक रखा था। नेहा इसे देखकर काफी खुश नजर आईं जिसके बाद उन्होंने केक भी काटा। केक कटिंग के दौरान अर्जुन वाइफ और बेटे से दूर खड़े हुए उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे थे।

वाइफ की जिद पर अर्जुन भूल गए सोशल डिस्टेंसिंग

केक कटिंग सेरेमनी के बाद नेहा ने अर्जुन को केक खिलाने की इच्छा व्यक्त की थी। इसपर पहले तो अर्जुन ने इससे इनकार करते हुए कहा, 'अरे पागल हो क्या'। मगर इसके बावजूद जब नेहा नहीं मानीं तो अर्जुन ने उनके हाथों से केक खा लिया। इस दौरान अर्जुन ने कहा, 'तुम्हारे लिए में ये भी कर देता हूं। वीडियो में अर्जुन ने कहा, दोस्तों मैंने ये केक खा लिया है, ये मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा रिस्क था।

नेहा की रिपोर्ट आने के बाद अर्जुन और उनके बेटे आयान का रैपिड टेस्ट हुआ था जिसकी रिपोर्ट्स में दोनों ही नेगेटिव आए थे। हालांकि बाद में डिटेल टेस्ट रिपोर्ट में बेटे आयान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अर्जुन और उनके हाउस हेल्पर्स की दोनों ही रिपोर्ट्स नेगेटिव थीं। फिलहाल नेहा और आयान एक साथ घर के एक कमरे में क्वारैंटाइन हैं।

Next Story
Share it
Top