Top
undefined

आमिर खान के बेटे जुनैद को नहीं मिल रहा बॉलीवुड में ब्रेक, कई फिल्मों के ऑडिशन में कर दिया गया रिजेक्ट

आमिर खान के बेटे जुनैद को नहीं मिल रहा बॉलीवुड में ब्रेक, कई फिल्मों के ऑडिशन में कर दिया गया रिजेक्ट
X

मुम्बई। बॉलीवुड स्टारकिड्स नेपोटिज्म के बल पर बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए बदनाम होते हैं। कहा जाता है कि बॉलीवुड में पहले से स्थापित उनके माता-पिता उन्हें ड्रीम लॉन्च दिलवाने में कोई कसर नहीं छोड़ते जिसके बाद फिल्मी दुनिया में जगह बनाने की उनकी राह आसान हो जाती है। लेकिन आमिर खान के बेटे जुनैद के साथ ऐसा नहीं है। जुनैद पिछले काफी समय से बॉलीवुड में डेब्यू की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अब तक उनके हाथ नाकामी ही लगी है।

पिछले दिनों कहा जा रहा था कि जुनैद मलयालम हिट फिल्म 'इश्क' की हिंदी रीमेक में नजर आएंगे जिसे नीरज पांडे प्रोड्यूस कर रहे हैं। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुनैद को यह फिल्म नहीं मिली है। दरअसल, जुनैद ने इस फिल्म में कास्टिंग के लिए ऑडिशन दिए थे लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया है जिसके चलते उनका बॉलीवुड में डेब्यू का सपना फिलहाल टूट गया है।

सूत्रों के मुताबिक, जुनैद बिना अपने पिता की मदद लिए कई कास्टिंग डायरेक्टर से मिले। उन्होंने कई फिल्मों के लिए ऑडिशन दिए लेकिन कहीं सफलता नहीं मिली। वह पिछले तीन साल से थिएटर कर रहे हैं।

असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके जुनैद

जुनैद टीवी शो मास्टर माइंड्स में काम कर चुके हैं। उन्होंने फिल्म 'पीके' के दौरान डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर असिस्ट भी किया था। जुनैद ने अमेरिकन अकेडमी ऑफ ड्रामा आर्ट से थिएटर एक्टिंग की स्टडी की है।

अपने बच्चों की बॉलीवुड एंट्री पर आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था, ''मेरे बच्चों को फिल्मों में काम से पहले पूरा प्रोसेस फॉलो करना होगा। उन्हें ऑडिशन देना होगा और स्क्रीन टेस्ट पास करना होगा। बिना ऑडिशन तो वे मेरे होम प्रोडक्शन में भी काम नहीं पा सकते। मेरे बच्चे जुनैद और ईरा बॉलीवुड में एंट्री के इच्छुक हैं पर यदि वे डिजर्व नहीं करते होंगे तो मैं उनके लिए कोई एक्टिवली सपोर्ट नहीं कर पाऊंगा।'' जुनैद की मां आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता हैं। जुनैद अभी 23 साल के हैं।

Next Story
Share it
Top