Top
undefined

नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह ने किया रोका, एक दूसरे का हाथ थामे हुए ली एंट्री

नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह ने किया रोका, एक दूसरे का हाथ थामे हुए ली एंट्री
X

नई दिल्ली। नेहा कक्कड़ 24 अक्टूबर को राइजिंग स्टार सिंगर रोहन प्रीत से शादी करने वाली हैं। उनकी शादी को लेकर एक तरफ जहां फैंस खुश हैं वहीं कुछ लोगों के बीच कन्फ्यूजन देखने मिल रही थी। इसी बीच हर खबर को कन्फर्म करते हुए अब नेहा कक्कड़ ने रोहन प्रीत से सगाई कर ली है। अब दोनों की इस सेरेमनी का पहला वीडियो भी सामने आ चुका है जिसमें नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत भांगड़ा करते हुए खूब एंजॉय कर रहे हैं।

नेहा और रोहन प्रीत का गाना नेहू दा व्याह 21 सितम्बर को रिलीज होने वाला है। इससे पहले नेहा ने फैंस को तोहफा देते हुए अपनी रोका सेरेमनी का वीडियो शेयर किया है। इसके साथ नेहा ने रोहन प्रीत और उनके परिवार के लिए प्यार दिखाते हुए अपने माता- पिता का शुक्रिया अदा किया है। सिंगर ने लिखा, नेहू दा व्याह वीडियो कल रिलीज हो रहा है, तब तक के लिए नेहार्ट (नेहा के फैंस) और नेहूप्रीत से प्यार करने वालों के लिए एक छोटा सा गिफ्ट। ये है हमारी रोका सेरेमनी की क्लिप। मुझे रोहन प्रीत और उसकी फैमिली से प्यार है। शुक्रिया मिस्टर कक्कड़ एंड मिसेज कक्कड़ मेरा मतलब है मम्मी-पापा। इतना बेस्ट इवेंट देने के लिए शुक्रिया।

सेरेमनी में नेहा ने हल्के गुलाबी रंग की इंडो-वेस्टर्न डिजाइनर ड्रेस पहनी है। इसके साथ उन्होंने हल्के हरे रंग का दुपट्टा भी लिया था। रोका सेरेमनी के दौरान उन्हें गुलाबी चुनरी भी पहनाई गई थी। रोहन प्रीत ने भी नेहा से पेयर करते हुए हल्का गुलाबी रंग का कुर्ता पजामा और गहरी गुलाबी पगड़ी पहनी थी।

एक दूसरे का हाथ थामे हुए ली एंट्री

रोका सेरेमनी में नेहा- रोहन प्रीत ने एक दूसरे का हाथ थामे ही एंट्री ली थी। इस ग्रेंड रोका सेरेमनी में रोहन और नेहा के परिवार के कई सदस्य शामिल हुए थे। एंट्री के दौरान नेहा और रोहन प्रीत ने ढोल पर जमकर भांगड़ा और डांस भी किया। पहला वीडियो सामने आते ही इंडस्ट्री के दोस्तों ने दोनों को बधाई दी हैं।

24 अक्टूबर को होगी शादी

नेहा कक्कड़ 24 अक्टूबर को दिल्ली में रोहन प्रीत से शादी करने वाली हैं। इससे पहले दोनों 22 अक्टूबर को रजिस्टर मैरिज करेंगे। रजिस्टर मैरिज से महज एक दिन पहले दोनों का नया गाना नेहू दा व्याह रिलीज किया जाना है। इस गाने में आवाज और कम्पोजीशन के साथ लिरिक्स भी नेहा कक्कड़ ने तैयारी की हैं। ये दोनों का प्री वेडिंग वीडियो भी हो सकता है जिसे दोनों एक गाने के रूप में रिलीज कर रहे हैं।

Next Story
Share it
Top