Top
undefined

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टप्पू सेना ने बस्ती के गरीब बच्चों के साथ मनाई दिवाली, गिफ्ट लेकर पहुंचे चंपक चाचा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टप्पू सेना ने बस्ती के गरीब बच्चों के साथ मनाई दिवाली, गिफ्ट लेकर पहुंचे चंपक चाचा
X

मुम्बई। जहां एक तरफ ज्यादातर टेलीविजन शोज में दिवाली की धूम देखने मिल रही हैं वहीं दूसरी तरफ सब टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट ने दूसरों को दिवाली पर खुशियां बांटने का फैसला किया। दिवाली के खास मौके पर शो की टप्पू सेना ने बस्ती के गरीब बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया और उनकी दिवाली यादगार बनाई। इस दौरान चंपक लाल गढ़ा उर्फ बाबूजी ने भी बच्चों का साथ दिया।

रंगोली मिठाइयों और पटाखों से हैप्पी हुई बच्चों की दिवाली

दिवाली पर टप्पू सेना के टप्पू, गोगी, गोली, पिंकू और सोनू सेलिब्रेशन के लिए मुंबई की एक बस्ती के गरीब बच्चों से मुलाकात करने पहुंचे थे। सभी बच्चे अपने साथ रंगोली, मिठाइयां, फुलझड़ियां और फूल लेकर गए थे जिससे गरीब बच्चों की दिवाली खास बन सकी।

गरीब बच्चों को बांटी मिठाई और कपड़े

इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें टप्पू सेना बच्चों के साथ जमकर डांस और मस्ती करती नजर आ रही है। सभी एक्टर्स ने दिवाली पर ट्रेडिशनल अवतार अपनाया था। शो में चंपक लाल गढ़ा बने अमित भट्ट भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बने थे। एक्टर ने गरीब बच्चों को नए कपड़े और मिठाई भी बांटी थी। सेलिब्रेशन के साथ पूरी स्टार कास्ट ने कोरोना से जुड़ी सभी सावधानियों का भी पालन किया।

हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 3 हजार एपिसोड पूरे किए हैं। शो पिछले 12 सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। फिलहाल टीआरपी के मामले में शो को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। पिछले हफ्ते शो ने टीआरपी चार्ट में पांचवां स्थान हासिल किया था हालांकि इस हफ्ते फिर शो टॉप 5 शो की लिस्ट से बाहर है।

Next Story
Share it
Top