Top
undefined

बिग बॉस 14- वीकेंड का वार: सलमान खान आज करवाएंगे नई वाइल्ड कार्ड एंट्री कविता कौशिक और नैना सिंह का परिचय

बिग बॉस 14- वीकेंड का वार: सलमान खान आज करवाएंगे नई वाइल्ड कार्ड एंट्री कविता कौशिक और नैना सिंह का परिचय
X

मुम्बई। टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 14 में जल्द सीन पलटने वाला है क्योंकि घर में दो नए सदस्यों की एंट्री होने जा रही है। जी हां, एफआईआर शो में चंद्रमुखी चौटाला का दमदार किरदार निभा चुकीं कविता कौशिक इस साल वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आ रही हैं जिनका परिचय सलमान खान आज वीकेंड का वार में करवाएंगे। इनके अलावा स्प्लिट्सविला फेम और कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस नैना सिंह भी शो में एंट्री लेने वाली हैं।

हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा शो का नया प्रोमो जारी किया है जिसमें दोनों वाइल्ड कार्ड एंट्री की परफॉर्मेंस दिखाई जा रही है। नैना सिंह और कविता ने 'बाबू जी जरा धीरे चलो' और 'लैला मैं लैला गाने' में धमाकेदार एंट्री की है। जहां नैना सिल्वर गाउन में नजर आ रही हैं वहीं कविता भी सफेद रंग की फ्लोर गाउन पहने डांस करती नजर आई हैं।

कई एक्स कंटेस्टेंट और दर्शकों का मानना है कि बिग बॉस के इस सीजन के कंटेस्टेंट्स फीके हैं। टीआरपी की लिस्ट में भी शो दर्शकों को इम्प्रेस करता नजर नहीं आ रहा है। ऐसे में बेबाकपन के लिए चर्चा में रहने वाली कविता की एंट्री शो के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। वहीं नैना ने भी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में दमदार परफॉर्मेंस दी थी जिससे शो में अब ज्यादा मसाला देखने मिल सकता है।

ये टीवी एक्टर भी ले सकते हैं शो में एंट्री

नैना सिंह और कविता कौशिक के अलावा तीन अन्य सदस्यों को बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री शो में लाया जा सकता है। इसके लिए बंदिनी और कितनी मोहब्बत है एक्टर शार्दुल पंडित, टीवी एक्ट्रेस रश्मि गुप्ता और पवित्र पुनिया के एक्स ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल का नाम सामने आ रहा है।

Next Story
Share it
Top