Top
undefined

एक महीने के लिए पोस्टपोन हुआ सलमान खान का शो बिग बॉस 14, 4 अक्टूबर को हो सकता है प्रीमियर

एक महीने के लिए पोस्टपोन हुआ सलमान खान का शो बिग बॉस 14, 4 अक्टूबर को हो सकता है प्रीमियर
X

मुंबई। टेलीविजन के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 का सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस शो को इस बार भी सलमान खान अपने बेहतरीन अंदाज में होस्ट करेंगे। बताया जा रहा है कि शो में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट्स को एक हफ्ते के लिए पहले क्वारैंटाइन किया जाएगा जिसके बाद उन्हें घर में एंट्री मिल सकेगी। शो का ग्रेंड प्रीमियर 27 सितम्बर से होना था मगर मुंबई में हुई भारी बारिश के चलते इसे एक महीने के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है।

भारी बारिश से खराब हुआ सेट

हाल ही में पिंकविला ने अपने सोर्स की जानकारी से लिखा, चैनल और मेकर्स को ना चाहते हुए भी शो को एक महीने के लिए पोस्टपोन करना पड़ा है। पिछले कुछ दिनों से मुंबई में लगातार भारी बारिश हो रही है जिससे शो की मरम्मत के काम पर काफी असर पड़ा है। बारिश के चलते काम रुका हुआ है जिससे कंटेस्टेंट्स के रहने के लिए बिग बॉस का घर पूरा तैयार नहीं हो सका है।

4 अक्टूबर को होगा शो का ग्रेंड प्रीमियर

सभी सावधानियों और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अब शो को 4 अक्टूबर से शुरू किया जाएगा। शो को कोविड 19 और लॉकडाउन थीम पर तैयार किया जा रहा है। हालांकि अभी इसपर भी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। शो के डायरेक्टर ओमंग कुमार ने ही बिग बॉस 14 का सेट डिजाइन किया है जहां दर्शकों को ग्रीन और रेड जोन भी देखने मिलेंगे।

इन सेलेब्स का जुड़ रहा है शो से नाम

कई दिनों से लगातार निया शर्मा, नैना सिंह, विवियन डीसेना, शिविन नारंग, साक्षी चोपड़ा के नाम शो में हिस्सा लेने के लिए सामने आ रहे हैं जिनमें अब निशांत सिंह मलखानी का नाम भी जुड़ चुका है। मेकर्स ने एक्टर को अप्रोच किया है। वहीं दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा एक्टर निशांत ने बिग बॉस के लिए ही अपने शो को अलविदा कह दिया है।

Next Story
Share it
Top