Top
undefined

पिछले सीजन के मुकाबले सलमान खान ने बिग बॉस 14 होस्ट करने के लिए ली दोगुनी फीस, 450 करोड़ में फाइनल हुई डील

पिछले सीजन के मुकाबले सलमान खान ने बिग बॉस 14 होस्ट करने के लिए ली दोगुनी फीस, 450 करोड़ में फाइनल हुई डील
X

मुंबई। सलमान खान फिर एक बार अपने बेहतरीन अंदाज में बिग बॉस 14 होस्ट करने वाले हैं। पिछले सीजन कई बार कंटेस्टेंट्स से बहस में पड़ने के बाद सलमान ने अपना आपा खो दिया था जिसके बाद खबरें थीं कि अब आगे के सीजन को एक्टर होस्ट नहीं करेंगे। हालांकि प्रोमो और अनाउंसमेंट के बाद ये साफ है कि पसंदीदा होस्ट ही शो में नजर आएंगे जिसके लिए एक्टर ने पिछले साल के मुकाबले दोगुनी फीस ली है।

एक हफ्ते में दो एपिसोड शूट करेंगे सलमान खान

चैनल ने बिग बॉस 14 का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है जिसमें सलमान खान नजर आ रहे हैं। इसी बीच खबरी पेज द्वारा जानकारी दी गई है कि सलमान खान इस पूरे सीजन के लिए 450 करोड़ रुपए ले रहे हैं। पेज के ट्विटर पर लिखा गया है, बिग बॉस 14, सलमान खान इस सीजन में हर एक एपिसोड के लिए 20 करोड़ रुपए लेंगे। तीन महीने की पूरी डील 450 करोड़ रुपए में हुई है। होस्ट सलमान इस साल हर हफ्ते महज एक दिन ही शूट करेंगे। एक दिन की शूटिंग में एक्टर एक साथ दो एपिसोड की शूटिंग करेंगे। इस मुताबिक एक्टर हर दिन के 40 करोड़ रुपए ले रहे हैं। इसी के साथ सलमान अब तक टेलीविजन हिस्ट्री के सबसे महंगे होस्ट बन चुके है

बिग बॉस सीजन 13 में सलमान खान कई बार कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते और उनके मसले हल करते दिखे हैं। पिछले सीजन ने टीआरपी समेत कई रिकॉर्ड तोड़े थे जिसके लिए सलमान को 200 करोड़ रुपए मिले थे। हर सीजन की डील के अनुसार एक्टर को कुछ चुनिंदा अवॉर्ड शो का हिस्सा बनना होता है जैसा कि एक्टर करते आए हैं। मगर इस साल सभी अवॉर्ड सेरेमनी या तो टल गई हैं या स्थगित कर दी गई हैं। ऐसे में इस साल एक्टर को होस्ट करना काफी फायदेमंद पड़ेगा।

गोरेगांव में जारी है से के मरम्मत का काम

सूत्र ने आगे बताया कि बिग बॉस 14 का सेट फिल्मसिटी में तेजी से तैयार किया जा रहा है। सेट पर मरम्मत का काम काफी बचा हुआ है मगर लगातार भारी बारिश के चलते थोड़ी अड़चन आ रही है। बारिश में रुकावट आने के बाद ही सेट पूरी तरह तैयार हो पाएगा। पहले शो का ग्रैंड प्रीमियर 27 सितम्बर को रखा गया था मगर सेट तैयार ना होने की स्थिति में इसे पोस्टपोन करके 4 अक्टूबर कर दिया गया है।

Next Story
Share it
Top