Top
undefined

रितिक से विवाद के बाद 18 ब्रांड्स से निकाली गई थीं कंगना

रितिक से विवाद के बाद 18 ब्रांड्स से निकाली गई थीं कंगना
X

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना रनोट बॉलीवुड माफिया और इंडस्ट्री से जुड़े बड़े खुलासे कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कई नामचीन हस्तियों को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। इसी बीच हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने अपना बुरा एक्सपीरिएंस शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि किस तरह बॉलीवुड में उनकी छवि बिगाड़ी गई थी और कैसे उनके दिमाग में बुरे ख्याल आते थे।

हाल ही में सुशांत मामले में रिपब्ल्कि टीवी को दिए इंटरव्यू में कंगना ने बताया, 'रितिक द्वारा केस किए जाने के बाद मुझे महज 2 महीनों में 18 ब्रांड्स से हटा दिया गया था, मुझे डायन और निम्फोमेनिएक (कंट्रोल से ज्यादा सेक्शुअल डिजायर रखने वाली महिला), इंसान खाने वाली बना दिया गया था। मेरे शादी करने और परिवार बनाने के ऑप्शन ही खत्म हो चुके थे'।

आगे एक्ट्रेस ने कहा, 'करन जौहर ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स के इवेंट में ये तक कह दिया था कि मुझ जैसी लड़की को इंडस्ट्री छोड़ देनी चाहिए। मैंने कभी खुदको मारने का नहीं सोचा मगर मैं अपना सिर मुंडवाकर गायब होना चाहती थी। एक्ट्रेस ने बताया कि इतना कुछ होने के बाद उनके रिश्तेदार अपने बच्चों को उनसे मिलने की इजाजत नहीं देते थे क्योंकि गांव में इज्जत ही सब कुछ होती है'।

जावेद अख्तर ने रितिक से माफी मांगने का दबाव बनाया

सुसाइड का ख्याल मन में ना आने का कारण उन्होंने स्वामी विवेकानंद से मिली शिक्षा बताया है। आगे एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि रितिक के साथ हुए विवाद के बाद जावेद अख्तर ने उन्हें अपने घर बुलाया था। जावेद ने कहा था कि तुम रितिक से माफी मांग लो वरना तुम्हें सुसाइड करना पड़ेगा। एक्ट्रेस ने करन जौहर, जावेद अख्तर और महेश भट्ट जैसी कई बड़ी हस्तियों को बॉलीवुड की सुसाइड गैंग बताया है।

Next Story
Share it
Top