Top
undefined

महेश भट्ट से सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में 2 घंटे पूछताछ

महेश भट्ट से सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में 2 घंटे पूछताछ
X

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस ने सोमवार को फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में करीब दो घंटे तक पूछताछ की। सूत्रों ने बताया कि महेश भट्ट से पुलिस ने सुशांत और रिया के रिश्तों के बारे में सवाल-जवाब किए। वे दोपहर 12 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे और 2 बजे तक उनसे पूछताछ हुई। हालांकि, पुलिस स्टेशन के बाहर निकलने के बाद उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

सड़क-2 को लेकर भी पुलिस ने की पूछताछ

सूत्रों के मुताबिक, महेश भट्ट से फिल्म सड़क-2 को लेकर भी पूछताछ हुई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में पहले सुशांत को लिया जाना था। यह भी कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने रिया का नाम महेश भट्ट के सामने रखा था। हालांकि, बाद में आदित्य रॉय कपूर को यह फिल्म दे दी गई। पुलिस ने महेश भट्ट से सुशांत को फिल्म में नहीं लेने का कारण भी पूछा है।

पूछताछ की जगह बदली गई

भट्ट को पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया था। लेकिन मीडिया के जमावड़े को देखते हुए भट्ट ने पुलिस से सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में पूछताछ करने का आग्रह किया। इसके बाद मामले की जांच करने वाले पुलिस अधिकारी सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंचे। इसके अलावा, धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जाएगा।

इससे पहले, रविवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि सुशांत सुसाइड मामले में महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो खुद करण जौहर को भी हाजिर होने के लिए कहा जा सकता है।

कंगना ने लगाया है व्यवसायिक रंजिश का आरोप

सुशांत सुसाइड मामले में पुलिस की जांच अब पूरी तरह से व्यवसायिक रंजिश के पहलुओं पर केंद्रित है। कंगना ने भी एक चैनल को दिए इंटरव्यू में खुले तौर पर बॉलीवुड में गिरोह बंदी का आरोप लगाया है। इसमें उन्होंने बॉलीवुड के कई कैंप पर बाहरी लोगों को फिल्म इंडस्ट्री में दाखिल नहीं होने देने की बात भी कही है। देशमुख ने कहा कि पुलिस इन आरोपों की भी जांच कर रही है और जिस किसी की भी जरूरत होगी उसे बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जाएगा।

अब तक 37 लोगों के बयान दर्ज

देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले में अब तक 37 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी। घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। लेकिन कुछ लोगों ने आरोप लगाया था कि बाहरी होने के चलते कुछ लोग उनका करियर खराब कर रहे थे इसी के चलते परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली।

लगातार ट्रोल हो रहे हैं महेश भट्ट और करण जौहर

बता दें कि महेश भट्ट और करण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में लगातार ट्रोल हो रहे हैं। करण जौहर पर सुशांत के करियर को खराब करने जैसे इल्जाम भी लगाए जा रहे हैं। आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई स्टार किड्स को भी जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

Next Story
Share it
Top