Top
undefined

साथ निभाना साथिया 2: कोकिलाबेन उर्फ रूपल पटेल के बाद देवोलीना और मोहम्मद नाजिम भी छोड़ेगे शो, नवम्बर में बदल जाएगी शो की पूरी कहानी

साथ निभाना साथिया 2: कोकिलाबेन उर्फ रूपल पटेल के बाद देवोलीना और मोहम्मद नाजिम भी छोड़ेगे शो, नवम्बर में बदल जाएगी शो की पूरी कहानी
X

मुम्बई। पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया का दूसरा सीजन लगातार दर्शकों को इंप्रेस कर रहा है। 19 अक्टूबर को ऑन-एयर हुए पहले एपिसोड के बाद से ही शो ने टीआरपी चार्ट में तीसरा स्थान हासिल किया है। मगर अब शो के फैंस के लिए बुरी खबर है क्योंकि सिर्फ कोकिलाबेन उर्फ रूपल पटेल ही नहीं बल्कि अहम किरदार देवोलीना और नाजिम भी शो छोड़ रहे हैं।

हाल ही में आई स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट में बताया गया है कि रूपल पटेल की ही तरह देवोलीना और नाजिम ने भी कुछ ही एपिसोड के लिए शो साइन किया है। तीनों ही एक्टर नवम्बर के मध्य में शो को अलविदा कहने वाले हैं जिसके बाद शो को गहना (स्नेहा जैन) और अनंत के किरदारों के साथ आगे बढ़ाया जाएगा।

इसके अलावा खबरें हैं शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स फिलहाल रूपल पटेल के किरदार को बढ़ाने की तैयारी में हैं जिसके लिए बातचीत जारी है। रूपल ने महज 20 एपिसोड के लिए ही शो साइन किया था। देवोलीना शो में गोपी बहु और नाजिम अहम मोदी के मुख्य किरदारों को निभा रहे हैं जिनके शो छोड़ने से जाहिर तौर पर दर्शक निराश हो सकते हैं। खबरें हैं कि शो की मेकर तीनों को शो में बने रहने के लिए मनाने में लगी हुई हैं।

टीआरपी चार्ट में तीसरे नंबर पर है शो

बीएआरसी की टीआरपी रिपोर्ट में इस हफ्ते साथ निभाना साथिया 2 शो ने तीसरा स्थान हासिल किया है। पहले नंबर पर अनुपमा शो लगातार दो हफ्तों से बना हुआ है वहीं दूसरे नंबर पर कुंडली भाग्य ने जगह बनाई है। साथ निभाना साथिया 2 के बाद चौथे नंबर पर कुमकुम भाग्य ने जगह बनाई है। हाल ही में शुरू हुए शो गुम है किसी के प्यार में ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पांचवां स्थान हासिल किया है।

Next Story
Share it
Top