Top
undefined

'थलाइवी' के लिए कंगना ने बढ़ाया था 20 किलो वजन, अब पहले जैसा फुर्तीलापन पाने के लिए सुबह जागकर जॉगिंग कर रहीं

थलाइवी के लिए कंगना ने बढ़ाया था 20 किलो वजन, अब पहले जैसा फुर्तीलापन पाने के लिए सुबह जागकर जॉगिंग कर रहीं
X

मुंबई। कंगना रनोट इन दिनों जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' की शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस की मानें तो उन्होंने इस फिल्म के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है, "थलाइवी के लिए मैंने 20 किलो वजन बढ़ाया था। अब जबकि हम इसे कंप्लीट करने के करीब पहुंच गए हैं तो अपना पहले वाला साइज, फुर्तीलापन, मेटाबोलिज्म और फ्लेक्सिब्लिटी पाने जरूरत है। जल्दी जागना और फिर जॉगिंग/ वॉक पर जाना। कौन-कौन मेरे साथ है?"

कंगना ने इससे पहले 11 अक्टूबर को 'थलाइवी' के सेट से अपनी कुछ फोटो साझा की थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "जया मां के आशीर्वाद से 'थलाइवी-द रिवॉल्युशनरी लीडर ' का एक शेड्यूल और पूरा हुआ। कोरोना के बाद कई चीजें अलग हैं। लेकिन एक्शन के बीच और कट से पहले कोई बदलाव नहीं। शुक्रिया टीम।" इसके साथ उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर्स विष्णु वर्धन इंदूरी, शैलेश आर सिंह और ए.एल विजय को टैग किया है।

तीन भाषाओं में रिलीज होगी 'थलाइवी'

'थलाइवी' तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे.जयललिता की बायोग्राफिकल फिल्म है, जिसे हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। ए. एल विजय के निर्देशन में बनी फिल्म पहले 26 जून को रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते 7 महीने तक इसकी शूटिंग नहीं हो सकी। इसके चलते रिलीज डेट आगे बढ़ानी पड़ी। 4 अक्टूबर को कंगना ने दोबारा फिल्म की शूटिंग शुरू की थी।

डिजिटली रिलीज का खंडन कर चुकीं कंगना

बीच में ऐसे कयास भी लगाए जाने लगे थे कि 'थलाइवी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। हालांकि, कंगना ने इसका खंडन किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, "थलाइवी डिजिटली रिलीज नहीं हो सकती है। क्योंकि ये एक बड़े स्तर की फिल्म है।"

Next Story
Share it
Top