Top
undefined

अक्षय कुमार की देश के बाहर शूट होने वाली पहली फिल्म होगी बेलबॉटम, अगस्त 2020 में यूके में हो रही शुरुआत

अक्षय कुमार की देश के बाहर शूट होने वाली पहली फिल्म होगी बेलबॉटम, अगस्त 2020 में यूके में हो रही शुरुआत
X

नई दिल्ली. लॉकडाउन खत्म हो चुका है। पोस्ट प्रोडक्शन, टीवी शोज की शूटिंग के बाद अब फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो रही है। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग शुरू होने की जानकारी शेयर की है। कोरोना वायरस महामारी के कारण मार्च से बंद चल रही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अक्षय कुमार की यह फिल्म देश के बाहर शूट होने वाली पहली फिल्म है। बेलबॉटम अगस्त 2020 से यूके में शूट होने जा रही है।

अगले साल अप्रैल में होगी रिलीज

बेलबॉटम स्पाय थ्रिलर है जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है। पिछले दिनों ही वानी कपूर के इस फिल्म से जुड़ने की खबरें सामने आईं थीं। बेलबॉटम में अक्षय कुमार के अलावा वानी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं। प्रोडक्शन वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी और जैकी भगनानी कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट 2 अप्रैल 2021 तय की गई है।

31 जुलाई के तक इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर रोक

हालांकि कोरोना के कारण भारत ने 23 मार्च से अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानों पर प्रतिबंध लगा रखा है। 4 जुलाई को ही अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर लगा प्रतिबंध सरकार ने 31 जुलाई तक बढ़ा दिया है। पहले इन पर 15 जुलाई तक रोक लगाई गई थी। डीजीसीए के आदेश के मुताबिक, इस फैसले का असर अंतरराष्ट्रीय कार्गो फ्लाइट्स और विशेष उड़ानों पर नहीं पड़ेगा। ऐसे में शूटिंग के और पोस्टपोन होने की संभावनाएं अब कम ही हैं।

Next Story
Share it
Top