Top
undefined

बिग बॉस का आगाज 27 सितंबर से शुरू, फार्महाउस से शूट करेंगे सलमान खान!

बिग बॉस का आगाज 27 सितंबर से शुरू, फार्महाउस से शूट करेंगे सलमान खान!
X

मुंबई। क्या आप रिएलिटी शो बिग बॉस को पसंद करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी हैं । आपको बता दें कि टीवी के इस सबसे चर्चित शो का प्रसारण जल्द शुरू होने जा रहा है। वही कोरोना संक्रमण के मद्देनजर बिग बॉस-14 में कई बड़े बदलाव किए जा रहे हैं। खबर है कि इस बार ये रियलिटी शो 27 सितंबर से शुरू होने वाला है। इसी के साथ शो में नए बदलाव भी देखने को मिलेंगे। हालांकि इस बारे में अभी तक शो के मेकर्स की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

गौरतलब है सलमान खान के इस शो का इंतजार फैंस को बेसब्री से रहता है। खबर है कि कलर्स पर आने वाले बिग बॉस-14 का ग्रैंड प्रीमियर 27 सितंबर को होगा। शो की शूट‍िंग इसके ऑन-एयर होने से दो दिन पहले यानी 25 और 26 को की जाएगी। 26 सितंबर को कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे। यह शो टीवी पर 27 सितंबर से ऑन एयर होगा।

बिग बॉस टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शोज में गिना जाता है। वहीं, हर सीजन में इसकी टीआरपी आसमान छूती है। इसका कारण है कि इस शो के मेकर्स हर सीजन में अपने दर्शकों के लिए कुछ न कुछ नया और यूनीक लेकर आते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के होस्ट सलमान खान इस सीजन को अपने फार्महाउस से ही शूट करने वाले हैं।

सलमान चाहते हैं कि वह छोटे क्रू के साथ ही अपने फार्महाउस में इसकी शूटिंग करें। सलमान खान इसी महीने यानी अगस्त में शो की शूट‍िंग करेंगे। यह कोरोना महामारी और सोशल डिस्टेंसिंग वाले लॉकडाउन थीम पर बना है। इस बार कंटेस्टेंट्स को कोराना के मद्देनजर उनके टेम्प्रेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है।

अगर कोई कंटेस्टेंट बीमार पाया जाता है तो वह शो से आउट माना जाएगा, इसलिए जिन कंटेस्टेंट्स की इम्यूनिटी स्ट्रॉन्ग होगी उन्हें ही शो में लिया जाएगा। इससे पहले खबर आई थी कि इस साल कंटेस्टेंट्स को हमेशा की तरह हफ्तों के हिसाब से फीस नहीं मिलेगी। वहीं एलिमिनेशन प्रक्रिया भी अलग है।

Next Story
Share it
Top