Top
undefined

काजल अग्रवाल की शादी के फंक्शन शुरू, एक्ट्रेस के हाथों में लगी मेहंदी, 30 अक्टूबर को गौतम के साथ लेंगी सात फेरे

काजल अग्रवाल की शादी के फंक्शन शुरू, एक्ट्रेस के हाथों में लगी मेहंदी, 30 अक्टूबर को गौतम के साथ लेंगी सात फेरे
X

मुम्बई। बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वह अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी रचाएंगी। शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं। 29 अक्टूबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी एक साथ रखी गई हैं।

काजल ने मेहंदी सेरेमनी की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में काजल के हाथों में मेहंदी लगी है और वो मुस्कराते हुए पोज देती दिख रही हैं। काजल ने हल्के हरे रंग का प्रिंटेड सलवार कमीज पहना है।

इससे पहले बुधवार को काजल ने अपने सिंगल स्टेट्स को बाय-बाय कहते हुए बहन निशा के साथ पायजामा पार्टी मनाते हुए कुछ फोटो शेयर की थीं। उन्होंने लिखा, ''मिस अग्रवाल के तौर पर अंतिम दो दिन, हर चीज में मेरी पार्टनर निशा अग्रवाल के साथ।'' फोटो में दोनों एक-दूसरे के साथ पोज देती दिख रही थीं।

6 अक्टूबर को बताई शादी की बात

काजल ने 6 अक्टूबर, 2020 को सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से शादी की बात साझा की थी। उन्होंने बताया था कि वे मुंबई में होने वाले एक निजी समारोह में गौतम किचलू से शादी करेंगी। खुशी के इस मौके पर उन्होंने फैंस से आशीर्वाद की कामना की है।

अपनी पोस्ट में काजल ने लिखा, ''मैंने हां कह दिया। ये बताने में मुझे बेहद खुशी हो रही है कि 30 अक्टूबर 2020 को मैं मुंबई में गौतम किचलू के साथ शादी करने जा रही हूं। इस बेहद निजी और छोटे से समारोह में सिर्फ हमारे परिवार के लोग ही शामिल होंगे।''

इस महामारी ने निश्चित रूप से हमारी खुशियों को थोड़ा कम कर दिया, लेकिन हम अपने जीवन को एक-दूसरे के साथ शुरू करने के लिए रोमांचित हैं और जानते हैं कि आप सब भी हमारे लिए बहुत उत्साहित होंगे।

बीते सालों के दौरान आपने जितना भी प्यार मुझ पर बरसाया है, उसके लिए मैं आपकी शुक्रगुजार हूं। इस अविश्वसनीय नई यात्रा पर हम आपका आशीर्वाद चाहते हैं। मैं दर्शकों का मनोरंजन करना आगे भी जारी रखूंगी, लेकिन एक नए उद्देश्य और अर्थों के साथ। आपके कभी ना खत्म होने वाले समर्थन के लिए आपका धन्यवाद।

कौन हैं गौतम किचलू?

रिपोर्ट्स के मुताबिक गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं जो कि इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर से जुड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 'डिसर्न लिविंग' के मालिक हैं। जबकि काजल 'सिंघम', स्पेशल 26, 'मगाधीरा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Next Story
Share it
Top