Top
undefined

बच्चे और 65 साल से अधिक उम्र के एक्टर्स नहीं कर सकेंगे शूटिंग, मेकर्स के लिए बढ़ी मुश्किलें

बच्चे और 65 साल से अधिक उम्र के एक्टर्स नहीं कर सकेंगे शूटिंग, मेकर्स के लिए बढ़ी मुश्किलें
X

मुंबई . लॉकडाउन के बीच एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का काम धीरे-धीरे शुरू हो रहा है। मुंबई में इस महीने से शूटिंग शुरू कर दी जाएगी, लेकिन इस दौरान कुछ नियम हैं जिन्हें सभी को फॉलो करना होगा। दरअसल, 10 साल से छोटे बच्चों और 65 साल से ज्यादा उम्र के आर्टिस्ट को सेट पर आने की परमिशन नहीं हैं।

इस नियम की वजह से कई शोज के लिए परेशानी हो गई है। दरअसल, कुछ शोज ऐसे हैं जिनकी कहानी बच्चों पर ही निर्भर है। तो ऐसे में बिना बच्चों के शो को कैसे शूट किया जाएगा। अब टीवी के 2 बड़े शोज जैसे कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बैरिस्टर बाबू' की कहानी ही बच्चों पर निर्भर है। तो ऐसे में खबरें आ रही है कि दोनों शोज के मेकर्स शो में लीप लाने की प्लैनिंग कर रहे हैं। खबर है कि बैरिस्टर बाबू में बच्ची के बड़े किरदार के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी को फाइनल कर सकते हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशयल कमेंट नहीं आया है। वैसे 65 साल से अधिक उम्र के कलाकारों को शूटिंग पर भी रोक लगाया गया है और इसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर जैसे कई सीनियर एक्टर शामिल हैं और इनकी कई फिल्में और शोज हैं।

अशोक पंडित ने इस बारे में कहा, 'हमारे इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर जैसे कई स्टार्स और सीनियर टेक्नीशियन्स हैं जो बहुत एक्टिवली काम कर रहे हैं। तो इस नियम को एक बार फिर से रिव्यू करने की जरूरत है और हम इस बारे में सरकार से निवेदन करेंगे।'

Next Story
Share it
Top