Top
undefined

शादी के बंधन में बंधे 'भल्लालदेव' राणा दग्गुबती:मिहिका बजाज के साथ हैदराबाद में लिए 7 फेरे

शादी के बंधन में बंधे भल्लालदेव राणा दग्गुबती:मिहिका बजाज के साथ हैदराबाद में लिए 7 फेरे
X

हैदराबाद। 'बाहुबली' फेम भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबती ने मिहिका बजाज से शादी कर ली है। शनिवार को उनकी शादी की रस्में हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में पूरी हुईं। इस क्लोज सेरेमनी में कपल के फैमिली मेंबर्स, चुनिंदा रिश्तेदार, दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोग शामिल हुए थे। समांथा अक्किनेनी नागा चैतन्य, राम चरण और अलु अर्जुन ने शादी में पहुंचकर राणा और मिहिका को बधाई दी।

राम चरण ने इंस्टाग्राम पर राणा को बधाई देते हुए लिखा था, "फाइनली मेरे हल्क (जो वे राणा को प्यार से बुलाते हैं) ने शादी कर ली। राणा दग्गुबती और मिहिका बजाज का शादीशुदा जीवन हमेशा खुशहाल रहे।"

कोविड-19 के प्रोटोकॉल का रखा गया ध्यान

शादी के दौरान कोविड-19 के प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए वेन्यू पर सैनिटाइजर स्टैंड और डिस-इन्फेक्टेंट टनल्स लगाए गए थे। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया गया था। बताया जा रहा है कि शादी में 30 से कम लोग शामिल हुए थे और सभी का यहां पहुंचने से पहले कोविड-19 टेस्ट कराया गया था।

ऐसा था कपल का आउटफिट

शादी के लिए राणा दग्गुबती ने व्हाइट धोती कुर्ता पहना था। वहीं, मिहिका बजाज अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किए गए लहंगे में नजर आईं। लहंगे के साथ उन्होंने लेयर्ड ज्वेलरी पहनी थी।

कई प्री-वेडिंग फंक्शन्स हुए

शादी से पहले कपल के कई प्री-वेडिंग फंक्शन्स हुए। इसमें मेहंदी, पैलिकोडुकू, गणेश पूजन और माता की चौकी शामिल है। राणा और मिहिका की रोका सेरेमनी मई में हुई थी। वहीं, जून में लग्न पत्रिकालू रिवाज किया गया, जिसके तहत दुल्हन के घर वाले दूल्हे के घर पहुंचे और फिर शादी कार्ड्स बांटना शुरू किया।

इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की फाउंडर हैं मिहिका

राणा दग्गुबती साउथ इंडियन सिनेमा और बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर्स में शामिल हैं। वहीं, उनकी पत्नी मिहिका ड्यू ड्राप डिजाइन स्टूडियो नाम की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की फाउंडर हैं। वे एक पॉपुलर ऑनलाइन इंटीरियर और आर्किटेक्ट मैगजीन में आर्टिकल भी लिखती हैं। उनकी मां बंटी बजाज का ज्वेलरी स्टोर है, जो काफी पॉपुलर है। ज्वेलरी बिजनेस इंडस्ट्री में उनका बड़ा नाम है।

Next Story
Share it
Top