Top
undefined

शादी के 7 साल बाद मां बनने वाली अनीता हसनंदानी बोलीं- 'मेरे लिए ये परफेक्ट टाइम है'

शादी के 7 साल बाद मां बनने वाली अनीता हसनंदानी बोलीं- मेरे लिए ये परफेक्ट टाइम है
X

मुंबई। टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी शादी के 7 साल बाद पैरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो के जरिए दी है। दोनों जिंदगी की इस नई शुरुआत के लिए बेहद खुश हैं। अब हाल ही में कपल ने पहली बार पैरेंट्स बनने पर अपना अनुभव शेयर करते हुए इससे जुड़ी कुछ खास बातें शेयर की हैं।

नागिन एक्ट्रेस अनीता ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए प्रेगनेंसी की प्लानिंग पर बताया, ये भगवान का लिखा है, ये मेरे लिए परफेक्ट टाइमिंग है। हम पिछले 10 सालों से रिलेशन में हैं और हमारी शादी को 7 साल हो चुके हैं। हम इसके लिए तैयार थे। हमनें पहले ही सोचा था कि साल 2020 तक हम एक बच्चे के साथ सेटल हो जाएंगे और ये परफेक्टली हो गया।

शेयर की गई वीडियो में रोहित ने बताया कि उनके पिता एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे। इसी दौरान अनीता ने 12 जून को टेस्ट करवाने का फैसला किया था। रोहित ने कहा, जब अनीता ने मुझे फोन करके ये जानकारी दी थी तो मैं बहुत खुश हुआ था। उस समय में अस्पताल में अपने पिता के ठीक सामने था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं। मैंने अनीता से सिर्फ इतना कहा कि पिता जी वापस आ रहे हैं।

मजेदार अंदाज में दी प्रेगनेंसी की न्यूज

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैंस को प्रेग्नेंसी की न्यूज दी थी। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने पहली मुलाकात, सगाई, शादी को रीक्रिएट करते हुए बाद में प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट की थी। वीडियो सामने आते ही उन्हें करीबी दोस्तों, रिश्तेदारों और फैंस की ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं।

Next Story
Share it
Top