Top
undefined

रणवीर सिंह ने तोड़ा सेलेना गोम्ज का रिकॉर्ड, Giphy में 1.1 बिलियन व्यूज पाने वाले दुनिया के पहले सेलेब बने

रणवीर सिंह ने तोड़ा सेलेना गोम्ज का रिकॉर्ड, Giphy में 1.1 बिलियन व्यूज पाने वाले दुनिया के पहले सेलेब बने
X

नई दिल्ली। रणवीर सिंह दुनिया के सबसे बड़े यूथ आइकन में से एक हैं, और अब तो यह बात एकदम सही साबित हो चुकी है। भारत के सबसे यंग सुपरस्टार फैन्स और ऑडियंस के बीच एक जैसे लोकप्रिय हैं, और खासतौर पर वह पूरी दुनिया में रहने वाले भारतीयों के बीच काफी मशहूर हैं। रणवीर अमेरिका के जाने-माने ऑनलाइन डेटाबेस एवं सर्च इंजन, Giphy पर भी मौजूद हैं। GIPHY को एनिमेटेड इमेज, या GIFs बनाने

"और शेयर करने के लिए जाना जाता है, और यहां उनके चैनल को पहले ही 1.1 बिलियन व्यूज मिल चुके हैं। ऐसा करके, रणवीर ने तो 961 मिलियन लाइक्स हासिल करने वाली सेलेना गोम्ज को भी पीछे छोड़ दिया। इस तरह, रणवीर इस प्लेटफार्म पर सबसे तेजी से उभरने वाले वर्ल्ड आइकन बन चुके हैं।

रणवीर अब सर पॉल मॅक्कार्टनी, मैडोना, टेलर स्विफ्ट और एरियाना ग्रांडे जैसे ग्लोबल पावर आइकन्स की चुनिंदा सूची में सूची में शामिल हो गए, जिनकी प्रोफाइल व्यूअर्स की संख्या 1 बिलियन से अधिक है। अपने बढ़ते सुपरस्टारडम की वजह से रणवीर ने दुनिया के कई बड़े दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया है।

हमारे एक सूत्र ने बताया कि, "कई वजहों से रणवीर के सोशल मीडिया फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है। लोगों को, खासतौर पर आज के यंगस्टर्स को उनमें अपनी छवि दिखाई देती है क्योंकि उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स के जरिए उनके दिलों में जगह बनाई है। वह जिस तरह की फिल्में करते हैं, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि उनकी इक्विटी काफी स्ट्रॉन्ग है, साथ ही इलेक्ट्रिक फैशन सेंस की वजह से बड़ी संख्या में लोग उन्हें शोमैन मानते हैं। वह देश के सबसे कम उम्र के मेल सुपरस्टार हैं, और सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनके 56 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। बॉलीवुड के सभी मेल एक्टर्स की बात की जाए, तो इंस्टाग्राम पर फॉलोइंग के लिहाज से वह टॉप 3 में शामिल हैं। दुनिया भर में उनके फैन क्लब्स में लगभग 4.5 मिलियन फैन्स शामिल हैं!"

दुनियाभर के लोग कर रहे हैं फॉलो

जानकारी देने वाले हमारे सूत्र ने बताया, "रणवीर के फॉलोअर्स अमेरिका, ब्रिटेन, स्कॉटलैंड, बांग्लादेश, म्यांमार, इंडोनेशिया, फ्रांस, जर्मनी, अफगानिस्तान, श्रीलंका, सिंगापुर, हांगकांग, मलेशिया, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, यूएई, कनाडा और जापान जैसे देशों के साथ-साथ कुछ अफ्रीकी देशों में भी मौजूद हैं। सही मायने में वह एक ग्लोबल फिनॉमिना बन चुके हैं और पिछले दो सालों में उन्होंने जो बड़े ब्लॉकबस्टर दिए हैं, उसने इस एक्टर को शानदार स्टार बना दिया है। लिहाजा, अगर उनके GIF को जबरदस्त व्यूज़ मिलते हैं तो इसमें कोई हैरानी नहीं होगी।"

Next Story
Share it
Top